योगी का तंज, मोदी के रोड शो की गर्मी देखकर विरोधियों ने किया पलायन

वाराणसी में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने विरोधियों पर तंज कसा है। योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नेतृत्व से एक बार फिर साबित कर दिया कि मोदी है तो मुमकिन है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 27 May 2019 02:53 PM
yogi adityanath take a jibe during meeting with bjp members

वाराणसी, एबीपी गंगा। आम चुनाव में बंपर जीत हासिल करने वाले नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे। मोदी ने यहां पहुंचकर बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ राज्यपाल राम नाईक, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। मंदिर में दर्शन के बाद योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित भी किया।


योगी ने कहा कि अपने पुत्र और एक महानायक की यात्रा को आगे बढ़ाने को लेकर काशी आज अभिभूत है। कई लोग कह रहे थे कि हम यहां से चुनाव लड़ेंगे लेकिन मोदी जी के रोड शो की गर्मी को देखकर पलायन कर गए।


दीनदयाल हस्तकला संकुल में अपने संबोधन के दौरान योगी ने कहा, 'मैं पीएम मोदी का काशी में अभिनंदन करता हूं। काशी की इस धरती पर मैं महानायक का स्वागत करता हूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने नेतृत्व से एक बार फिर साबित कर दिया कि मोदी है तो मुमकिन है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में बिना किसी भेदभाव के हर योजनाओं पर काम हुआ। यहीं वजह रही कि जाति से ऊपर उठकर लोगों ने मोदी जी के लिए वोटिंग की।'