वाराणसी में आशिक मिजाज युवक को लड़की ने सिखाया सबक, सरेआम की जमकर पिटाई

युवती को लंबे समय से परेशान कर रहा था युवक। सोशल मीडिया पर वीडियो डालने की लगातार धमकी दे रहा था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 Jun 2019 05:06 PM
Women beaten a man publicly in varanasi

वाराणसी, एबीपी गंगा। शहर में आशिक मिजाज युवक से परेशान लड़कीं ने उसके सर से आशिकी का भूत उतारने के लिए जमकर पिटाई की। इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। गाजीपुर के रहनेवाले संदीप चौहान को एक लड़की ने बीच रास्ते में सार्वजनिक रूप से जमकर पीटा। आशिक मिजाज युवक लड़की की फोटो व्हाट्सएप और फेसबुक पर वीडियो डालने की धमकी देने और बात करने का दबाव बना रहा था।आशिकी में डूबे युवक को लड़की ने बुलाकर जमकर उसकी पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया।


डिजिटल इंडिया और महिला सुरक्षा की बात करने वाली सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में ही सोशल मीडिया का गलत फायदा उठाने के लिए एक शोहदे को पब्लिक के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लड़कियों की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर गलत तरह के वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले शोहदे को गुस्से में आई पीड़ित लड़की ने काफी पीटा। उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही जिस लड़की का वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था उसको भी गुस्से का शिकार उस शोहदे को होना पड़ा।


वाराणसी में महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के पास की बस्ती में रहने वाली एक लड़की को काफी दिनों से एक मनचला परेशान कर रहा था। गाजीपुर के रहने वाले युवक ने उस लड़की का व्हाट्सएप से फोटो निकालकर फेसबुक पर अपलोड करके मोबाइल नंबर के साथ वायरल कर दिया था। कई दिनों से लड़की को फोन पर वह परेशान कर रहा था। उस लड़की को युवक ने और भी धमकी दी थी। पीड़िता का कहना है कि उसे सबक सिखाने के लिए फोन पर बात करके उसे गाजीपुर से यहां बुलवाया और अपने घर वालों को सारी बात बता कर उस युवक को सजा दिलाना उचित समझा।


पीडिता के भाई विजय का कहना है कि पिछले दो महीने से उनकी बहन को परेशान किया जा रहा था, जिसकी शिकायत भी नजदीकी पुलिस थाने में की गई थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके बाद कई दिनों तक यह सिलसिला लगातार चलता रहा और जब युवक ने जहर खाकर जान देने की धमकी दी तो उसे फोन पर बात करके घर बुलवाया गया और आसपास के नाराज लोगों ने उससे पूछताछ करने की कोशिश की, जिसमें युवक की हरकतें देखते हुए भीड़ को गुस्सा आ गया और शोहदे को पीट दिया। स्थानीय लोगों द्वारा सूचित किए जाने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है।