वाराणसी: पागल कुत्ते का आतंक, दो बच्चों पर हमलाकर बुरी तरह घायल किया

वाराणसी में पागल कुत्ते का आतंक है। इसके चलते जंसा थाना क्षेत्र में दो बच्चों पर बुरी तरह हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल हो गये।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Oct 2019 06:06 PM
Two children attacked by Dog in varanasi

वाराणसी, एबीपी गंगा। सेवापुरी में जंसा थाना क्षेत्र के पेडूका गांव में शुक्रवार को सायंकाल साढ़े पांच बजे घर के सामने चारपाई पर बैठकर खेल रहे दो बच्चों को एक पागल कुत्ते ने बुरी तरह काटकर जख्मी कर दिया। परिजनों के अनुसार पेडूका गांव के श्यामकुमार यादव का बेटा कुणाल (4) और उसी गांव के विकास यादव की पुत्री आराध्या (5) को एक पागल कुत्ते ने काटकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।


ग्रामीणों के अनुसार कुत्‍ते के काटने पर बच्चों के चिल्लाने पर परिजन दौड़े तब तक कुत्ता मौके से भाग निकला। कुणाल को दाहिनी तरफ चेहरे, हाथ व अन्य सात जगहों पर बुरी तरह से कुत्‍ते ने काटकर जख्मी कर दिया। वहीं इलाज के दौरान कुणाल को सात जगहों पर टांका लगाया गया है। वहीं आराध्या को कुत्‍ते ने तीन जगहों पर काटकर जख्मी किया है। परिजन आनन-फानन उपचार के लिये वाराणसी स्थित एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराने पहुंचे जहां पर शनिवार की सुबह तक दोनों की स्थिति सामान्‍य थी। हालांकि गांव में पागल कुत्‍ते के आतंक को लेकर हड़कंप मचा हुआ है।