बीएसपी सुप्रीमो पर रामदास अठावले का बड़ा हमला, बोले- पीएम मोदी की चिंता छोड़, अब शादी कर लें मायावती

अठावले ने मायावती पर तीखा वार करते हुए कहा कि- मायावती मोदी जी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी कर रही हैं। लेकिन वो खुद शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 17 May 2019 02:21 PM
ramdas athawale says mayawati is not married she don't  know about family

वाराणसी, एबीपी गंगा। बीएसपी चीफ मायावती की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी टिप्पणी के जवाब में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बसपा सुप्रीमो पर हमला किया है। अठावले ने मायावती पर तीखा वार करते हुए कहा कि- मायावती मोदी जी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी कर रही हैं। लेकिन वो खुद शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है। अगर उनकी शादी हुई होती तो पता लगता कि पति को कैसे संभालते हैं। हम मायावती जी की इज्जत करते हैं, उनको ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। मायावती जानती हैं कि मोदी की पत्नी शिक्षिका हैं। व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं है। मायावती को पहले शादी कर लेनी चाहिए, फिर टिप्पणी करना चाहिए।



बीजेपी के साथ बनाई सरकार


केंद्रीय मंत्री अठावले ने कहा कि मनुवादी बोलने वाली माया ने तीन बार बीजेपी के सहयोग से सरकार बनाई। उस समय सत्ता सुख चाहिए था तो बीजेपी मनुवादी नहीं थी। 2014 में जब लोकसभा चुनाव में जीरो पर आ गई तो भाजपा पर हमलावर हो गई हैं। इस बार के चुनाव में उन्हें समझ में आ जाएगा कि नींद किसकी उड़ी है। अठावले ने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से फेल है और पूरे देश में दलित हमारे साथ हैं। अठावले ने कहा कि मायावती ने अपने खिसकते वोटबैंक और पिछड़ी जातियों के मोहभंग से बौखलाकर ही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से हाथ मिलाया है।


मायावती ने पीएम को लेकर की थी टिप्पणी


गौरतलब है कि, अलवर गैंगरेप को लेकर पीएम मोदी के हमले का जवाब देते हुए मायावती ने उनपर निजी हमला किया था। मायावती ने कहा था कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। बीएसपी चीफ ने यह भी कहा था कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं।