स्वीडन से भारत आकर प्रिया सिंह ने डाला वोट, कहा- लोकतंत्र के महापर्व में दी अपनी भागीदारी

मतदान देने के बाद प्रिया सिंह ने कहा कि 'यह मेरे लिए गौरव की बात है कि मैं एक भारतीय हूं और लोकतंत्र के महापर्व में मैंने अपनी भागीदारी दी है।' प्रिया ने कहा कि 'जिन हाथों ने भारत को मजबूत किया है, उन हाथों को हमें मजबूत करना चाहिए।

By: एबीपी गंगा | Updated: 19 May 2019 03:18 PM
priya singh came india from sweden for voting

मऊ, एबीपी गंगा। चुनाव लोकतंत्र का महापर्व है और इस महापर्व में युवाओं की भागीदारी सराहनीय है। मतदान का मौका हो तो सात समंदर पार की दूरी कम हो जाती है। यूपी में सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान जारी है। यूपी की 13 सीटों पर मतदान के दौरान लोकतंत्र के महापर्व में अपनी उपस्थित दर्ज कराने के लिए सात समंदर पार से भारत की बेटी ने आकर अपने मत का प्रयोग किया। प्रिया सिंह अपने पति के साथ स्वीडन में रहती हैं और वो मतदान करने के लिए भारत आई हैं।


लोकतंत्र के महापर्व में दी अपनी भागीदारी


मतदान देने के बाद प्रिया सिंह ने कहा कि 'यह मेरे लिए गौरव की बात है कि मैं एक भारतीय हूं और लोकतंत्र के महापर्व में मैंने अपनी भागीदारी दी है।' प्रिया ने कहा कि 'जिन हाथों ने भारत को मजबूत किया है, उन हाथों को हमें मजबूत करना चाहिए। पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण भारत को पूरे विश्व में सम्मान मिला है और इस प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी हो इसके लिए हर किसी को बढ़-चढ़ कर योगदान करना चाहिए। प्रिया ने कहा कि पीएम मोदी ने मां भारती को विश्वगुरु बनाने को जो सपना देखा है, उसको साकार करने के लिए ही वो स्वीडन से भारत आई हैं।'



बाबतपुर हवाई अड्डे पर उतरने के बाद प्रिया सिंह पहले अपने भाई उज्जवल सिंह के साथ मऊ आईं और उन्होंने वोट डाला। प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती हैं। प्रिया पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर हैं। प्रिया के पिता राणा प्रताप सिंह मऊ नगर के निजामुद्दीनपुरा के रहने वाले हैं।