शिव सेना सांसद ने भारत-पाक मैच का किया विरोध,कहा-खून बहानेवालों से न हो क्रिकेट

शिव सेना ने भारत पाकिस्तान के बीच किसी भी तरह के क्रिकेट मैच खेले जाने को लेकर एतराज जताया है। शिवसेना सांसद कृपाल तूमाने का कहना है कि खून बहानेवालों के साथ क्रिकेट मैच नहीं खेला जाना चाहिए।

By: एबीपी गंगा | Updated: 18 Jun 2019 11:05 AM
Shiv sena MP opposes india pakistan cricket match

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। भारत पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेले जाने को लेकर शिव सेना ने एक बार फिर से विरोध जताया है। नागपुर (ग्रामीण) की रामटेक सीट से शिव सेना सांसद कृपाल तूमाने ने विश्व कप मैच का विरोध किया है। उनका कहना है कि खून बहाने वालों से क्रिकेट मैच नहीं खेला जाना चाहिये। इससे पहले भी शिव सेना दोनों देशों के बीच किसी भी तरह के क्रिकेट मैच को लेकर विरोध में रही है।


आपको बता दें कि इस समय इंग्लैंड में क्रिकेट विश्वकप 2019 का आयोजन किया जा रहा है। रविवार को मैनचेस्टर में भारत-पाक के बीच महत्वपूर्ण मैच खेला जाना है। गौरतलब है कि कश्मीर में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद के चलते भारत ने पड़ोसी मुल्क से किसी भी तरह की बातचीत बंद कर रखी है। शिव सेना का मानना है कि जबतक दोनों देशों के बीच रिश्ते सामान्य नहीं हो जाते तबतक किसी भी स्तर पर कोई भी संबंध न रखे जाएं।


इससे पहले पुलवामा में हुये आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे। इस हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया था। हालांकि इस जघन्य हमले के बाद भारत ने बालाकोट में आतंकी कैंपों पर एयर स्ट्राइक की थी। पूरी दुनिया में दोनों देशों के बीच युद्ध की आशंकाएं बढ़ गई थी।