पाकिस्तानी क्रिकेटर का दिल भारतीय बाला पर आया, दुबई में किया निकाह

पाकिस्तान के क्रिकेटर हसन अली ने भारतीय लड़की से निकाह किया है। शामिया फरीदाबाद की रहनेवाली हैं। वे एयर अमीरात में इंजीनियर के पद पर काम करती हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Aug 2019 09:17 PM
Pakistan cricketer Hasan ali marries with indian girl

नई दिल्ली। पाकिस्तानी के क्रिकेटर हसन अली ने भारत की शामिया आरजू से निकाह कर लिया है। शामिया हरियाणा के नूह जिले की रहनेवाली हैं। दोनों ने दुबई में शादी की है। उनके परिवार में खुशी का माहौल है। दोनों की शादी इस समय चर्चा में है। इससे पहले इस कपल ने अपना प्री-वेडिंग शूट करवाया, जिसमें दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ थामे नजर आए। हसन अली की बैचलर पार्टी की काफी मजेदार रही। दोनों के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।



गौरतलब है कि शामिया हरियाणा के नूंह जिले के गांव चंदेनी की रहने वाली है। शामिया के पिता लियाकत अली पूर्व पंचायत अधिकारी हैं, जबकि वे खुद एयर अमीरात में फ्लाइट इंजीनियर हैं। निकाह दुबई के अटलांटिस पाम जुमेरा पार्क होटल में हुआ।



फ्लाइट इंजीनियर शामिया फरीदाबाद के विश्वविद्यालय से ग्रेज्युट हैं। इसके बाद उनका चयन एयर अमीरात में हो गया था। वहीं हसन अली पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से हैं। दोनों का रिश्ता शामिया के परदादा के परिवार के जरिये हुआ है। बकौल लियाकत अली, पाकिस्तान के पूर्व सांसद और पाकिस्तान रेलवे बोर्ड के चेयरमैन रहे सरदार तुफैल और उनके दादा के सगे भाई थे।