राशिफल 7 अक्टूबर 2019: पढ़ें कैसा बीतेगा सभी राशियों का दिन

क्या कहती है ग्रहों की चाल। आज का दिन किस राशि का कैसा बीतेगा। आज के दिन ऐसा क्या करना रहेगा फलदायी और क्या चीज आपको नुकसान पहुंचा सकती है। घर में, ऑफिस में कैसा माहौल रहेगा। किन चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है। इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए पढ़ें अपना आज का राशिफल।

By: एबीपी गंगा | Updated: 07 Oct 2019 08:08 AM
Aaj ka Rashifal Astro Horoscope of 7th October 2019

क्या कहती है ग्रहों की चाल। आज का दिन किस राशि का कैसा बीतेगा। आज के दिन ऐसा क्या करना रहेगा फलदायी और क्या चीज आपको नुकसान पहुंचा सकती है। घर में, ऑफिस में कैसा माहौल रहेगा। किन चीजों पर ध्यान देने की जरूरत है। इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए पढ़ें अपना आज का राशिफल। एबीपी गंगा के खास शो समय चक्र में आपके अपने एस्ट्रो फ्रेंड पंडित शशिशेखर त्रिपाठी ने बताया कि कैसा रहेगा आपका आज का दिन।


आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)
मेष राशि (Aries Horoscope)
अपने भीतर के क्रोध को उजागर करने का यह समय नहीं है। अपने भीतर क्रोध मत रखें। गणपति जी के ऊपर छोड़ दीजिए। वह सभी समस्याओं का निदान कर देंगे। सन्तान को फीवर होने की आशंका है, अतः उसका ख्याल रखें।


वृष राशि (Taurus Horoscope)
आज अपनी सारी ऊर्जा अपने कर्म को बढ़ाने में लगानी है। प्रभु राम जी की कृपा से आपके कार्य बन जाएंगे। किसी के बहकावे में न आएं। हो सकता है कि कोई गलत बात बताकर आपको क्रोधित कर दे।


मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
बॉस अगर अधिक देर तक ऑफिस में रुक कर काम करने को कहे तो इसके सकारात्मक पहलु को समझने का प्रयास करें। यह आपके लिए आगे फलदायी होगा। यदि आप वाहन काफी तेज चलाते हैं। तो उसको संतुलित गति में ही चलाएं, अन्यथा चोट लगने की आशंका है।


कर्क राशि (Cancer Horoscope)
यदि आप नाश्ता नहीं करते हैं तो इस आदत को बदल दीजिए। घर से बिना कुछ खाए न निकले। वर्तमान समय में आपका इम्यून सिस्टम कमजोर है। विद्यार्थी को मोबाइल का यूज अधिक करना परिक्षा में नम्बर कम ला सकता है।


सिंह राशि (Leo Horoscope)
आपके व्यवहार से दुश्मन भी आपके दोस्त बन जाएंगें। अपने इस गुण को कभी कम न होने दें। जल्दबाजी में बोलते समय धैर्य रखें। वाणी से गलत शब्द निकल सकते हैं।


कन्या राशि (Virgo Horoscope)
कठिन कार्य को भी सरलता से करने की जो आप में क्षमता है। वह अद्भुत है, यही आपकी सफलता का राज भी है। गंदगी से वायरल हो सकता है, घर के निकट कूड़ा या गंदा पानी हटवाने की व्यवस्था बनाएं।


तुला राशि (Libra Horoscope)
जो लोग खेल जगत से जुड़े हैं। उनको आज अधिक मेहनत करनी पड़ेगी, साथ ही अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखना होगा। कार्य न पूरा होने की स्थिति में क्रोध आ सकता है।


वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
जीवनसाथी या व्यापारिक पार्टनर पर बेवजह का हुकुम न चलाएं अन्यथा प्रतिक्रिया आ सकती है। अपनों से निराशा हो सकती है। इससे आपको तनाव हो सकता है।


धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
आज अहंकार रूपी रावण का नाश करना है, क्योंकि अहंकार पतन का कारण होता है। सरकारी दस्तावेजों में हस्ताक्षर करने से पहले जांच कर लें।


मकर राशि (Capricorn Horoscope)
आपके पास जो भी पुस्तकें हैं, उन को सुव्यवस्थित कर के रख लें क्योंकि यह समय गुरु का सम्मान करने का है और गुरु ही पुस्तक है। धूप में निकलते समय अपने शरीर को ढक कर निकलें, स्किन संबंधित समस्याएं हो सकती हैं।


कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
आज किसी से उधार नहीं लेना चाहिए। आज लिया धन तनाव दे सकता है। बासी खाना या जंक फूड न खाएं। कोशिश करें कि दिन में एक फल अवश्य लें।


मीन राशि (Pisces Horoscope)
चींटी की भांति परिश्रमी बनना होगा। कार्य न बने तो हार न मानें, धैर्य के साथ कार्य पर फोकस करें। झूठ बोलने वालों से बचकर रहें, वह आपको छल सकते हैं।