राशिफल 17 सितंबर 2019: किस राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, शुभ-अशुभ के बारे में जानें सबकुछ

राशिफल 17 सितंबर 2019: किस राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, शुभ-अशुभ के बारे में जानें सबकुछ। क्या करना आपके लिए लाभकारी रहेगा और किससे नुकसान हो सकता है। ये सब जानें सिर्फ एक क्लिक में।

By: एबीपी गंगा | Updated: 21 Sep 2019 08:41 PM
Aaj Ka Rashifal 17 September 2019 Daily horoscope

नई दिल्ली। एबीपी गंगा के खास शो समय चक्र में आपके अपने एस्ट्रो फ्रेंड पंडित शशिशेखर त्रिपाठी ने बताया कि कैसा बीतेगा आपका आज का दिन। क्या करना आपके लिए लाभकारी रहेगा और किन बातों से आज आपको कष्ट पहुंच सकता है।



आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)


मेष राशि (Aries Horoscope)


करियर को और उज्ज्वल बनाने के लिए टीम लीड करने के गुण डेवलप करने होंगे। परिवार के साथ आपको स्वभाव बहुत सौम्य रखना होगा, प्रसन्नता का माहौल रखें। घर की सुरक्षा का इंतजाम मजबूत रखें, चोरी होने की आशंका है।


वृष राशि (Taurus Horoscope)


दिन भर काम को लेकर काफी व्यस्तता रहेगी। समय का पता ही नहीं लगेगा। कार्य के सिलसिले में उन लोगों से मिलना पड़ सकता हैं जिन्हें आप नापसंद नहीं करते हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, शराब पीते हों तो तत्काल त्याग दें।


मिथुन राशि (Gemini Horoscope)


अनावश्यक रूप से खर्च आपकी जेब ठंडी कर सकता है, हाथ खींचकर चलें। घर में चल रही परेशानियों को दूर करने के सदस्यों के साथ बात चीत करें। दूसरे व्यक्ति के लिए निर्णय लेने से बचें ।


कर्क राशि (Cancer Horoscope)


ऑफिस में काम के सिलसिले में बाहर रहना पड़ सकता है। छोटे भाई या बहन को अच्छी नौकरी का ऑफर आ सकता है। किसी को  भी अपशब्द न बोले अन्यथा विवाद हो जाएगा।


सिंह राशि (Leo Horoscope)


व्यापारियों के लिए समय शुभ है। व्यापार का एक्टेंशन करने की सोच रहे हों तो उसकी प्लानिंग करें।ऑफिस में अचानक से कार्यभार बढ़ सकता है, जिसके लिए तैयार रहना होगा। शेयर बाजार से जुड़े लोगों को नुकसान होने की आशंका है।


कन्या राशि (Virgo Horoscope)


आज स्वयं पर फोकस करते हुए स्वास्थ्य लाभ लें। डाइट और व्यायाम पर ध्यान रखना होगा।  आज किसी नये संबंध को हां कहने से पहले विचार अवश्य कर लें। आपके प्रति उड़ाई गयी अफवाह तनाव का कारण बनेगी।


तुला राशि (Libra Horoscope)


कर्मक्षेत्र में टीम वर्क के साथ काम करने से आज आपको लाभ मिलेगा। यदि आप रिटर्न दाखिल करते हैं और अभी तक नहीं किया तो बड़ा जुर्माना भरना पड़ सकता है। परिवार में किसी बुजुर्ग का गिरता स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है।


वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)


ऑफिस की ओर से आपको सरप्राइज मिल सकता है जिसकी आपको उम्मीद न हो। जो लोग नया घर लेने का प्लान कर रहें हैं उन्हें खोज तेज कर देनी चाहिए। परिवार के दबाव में आकर अनचाहे रिश्ते के लिए हामी भरनी पड़ सकती है।


धनु राशि (Sagittarius Horoscope)


आपके स्वभाव में हठीपन अन्य लोगों के दुख का कारण बन सकता है। पढ़ाई या कोर्स के लिए विदेश जाने का प्रयास सफल होगा। जिनसे आपको अधिक उम्मीदे हैं, वो आपको निराश कर सकते हैं।


मकर राशि (Capricorn Horoscope)


कार्यभार को थोड़ा कम करें आज आपको जिम्मेदारीयों से हल्का होना चाहिए।  चिंता चिता के समान है इसलिए आपको अधिक चिंतन करने से बचना चाहिए। दांपत्य जीवन में किसी तीसरे का गलतफलमियों का कारण बन सकता है।


कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)


अपने इष्ट की अराधना करें उनको जल अर्पण करें। जो लोग समाजिक कार्यों से जुड़े हैं उनको लोगों की समस्याओं का समाधान करना पड़ेगा। पेट में स्टोन संबंधित परेशानियों के प्रति सचेत रहें।


मीन राशि (Pisces Horoscope)


किसी कार्य को पूरा करने के लिए पिता से धन लेने से बचना चाहिए। ऑफिस में वरिष्ठ से बचकानी बातें आपको शर्मिंदा करा सकती है। दूसरों की बातों को नाकार देना रिश्तों में दूरियां ले आएगा।