प्रेमी जोड़े ने सोशल मीडिया पर जारी किया VIDEO, कहा- बंदिशों से आजाद होकर बिताना चाहते हैं जिंदगी

सलोनी व सलमान किसी अज्ञात वाहन में बैठे हैं और उन्होंने अपने एक साथ बयान में कहा है कि एक दूसरे के साथ बेहद खुश है और वह परिवार समाज की बंदिश से दूर रहकर शादी करना चाहते हैं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jul 2019 08:56 PM
kaushambi love couple released video in social media

कौशाम्बी, एबीपी गंगा। कौशाम्बी में मुस्लिम युवक के साथ भाग कर शादी करने का दावा करने वाली युवती सलोनी ने सोशल मीडिया में बयान जारी कर कौशाम्बी पुलिस को अपनी सफाई दी है। युवती के अपने प्रेमी सलमान के साथ मोबाइल से बनाये गए इस वीडिओ में उसने स्पष्ट कहा है कि वह बालिग है और घरवालो की बंदिशों से आजाद होकर अपनी जिंदगी बिताना चाह रही है। इस वीडिओ के वायरल होने के बाद से ही पुलिस ने पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है।


अपहरण का मुकदमा दर्ज


दरअसल कौशाम्बी की करारी पुलिस ने 27 मई को सलोनी के घरवालों की तहरीर पर सनोली के प्रेमी सलमान के खिलाफ अपहरण का मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इस पूरे घटना क्रम में पुलिस ने राजनैतिक दबाव में सलमान के दोस्त आमिर व रिश्तेदार प्यारे को जेल भेज चुकी है।


पुलिस ने की कार्रवाई


28 मई को करारी कस्बे के रहने वाले एक दवा व्यापारी ने पुलिस को लिखित शिकायत की, जिसमें यह आरोप लगाया गया था कि उनकी बेटी सलोनी केसरवानी घर से बाजार आई थी और वह घर लौट कर नहीं गई। घरवालों ने कस्बे के ही युवक सलमान पर बहला-फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सलमान को आरोपी बनाते हुए उस पर अपहरण का मुकद्दमा दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई तेज कर दी। गिरफ्तारी का राजनैतिक और व्यापारिक दबाव झेल रही कौशाम्बी पुलिस ने 5 जुलाई से अपनी कार्रवाई में तेजी लाते हुए सलमान के प्रयागराज में रहने वाले दोस्त आमिर व रिश्तेदार प्यारे को गिरफ्तार कर लिया।


सोशल मीडिया पर पोस्ट किया वीडियो


सलमान की गिरफ्तारी के बढ़ते पुलिसिया दबाव के कारण सलोनी व सलमान ने किसी अज्ञात स्थान पर रहते हुए सोशल मीडिया में अपना वीडिओ बयान जारी कर दिया है। जिसमें सलोनी व सलमान किसी अज्ञात वाहन में बैठे हैं और उन्होंने अपने एक साथ बयान में कहा है कि एक दूसरे के साथ बेहद खुश है और वह परिवार समाज की बंदिश से दूर रहकर शादी करना चाहते हैं।


पुलिस का बयान


इस पूरे मामले पर कौशाम्बी के एसपी प्रदीप गुप्ता के मुताबिक 27 तारिख को करारी कसबे की एक लड़की किसी के साथ चली गई है जिसका एक अपहरण का मुकदद्मा दर्ज किया है। हम लोग दोनों की तलाश कर रहे है पुलिस जिस युवक और युवती के अपहरण का मुकद्दमा दर्ज कर उन्हें तलाश कर रहे है उनके वीडिओ बयान सोशल मीडिया में वाइरल होने के सवाल पर एसपी प्रदीप गुप्ता ने उस वीडिओ के न देखने की बात कह कर मीडिया से किनारा कर निकल गए।