प्रयागराज: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल

योगी सरकार के ऑपरेशन क्लीन के तहत पुलिस और बदमाशों में आये दिन मुठभेड़ हो रही है। प्रयागराज में तड़के एक एनकाउंटर में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 24 Jul 2019 02:02 PM
Encounter in prayagraj, one criminal injured

प्रयागराज, एबीपी गंगा। प्रयागराज जिले के मऊआइमा थाना क्षेत्र में आज भोर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी। बाइक सवार तीन बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश इश्तियाक पैर में गोली लगने से घायल हो गया है, जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से दो अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी प्रतापगढ़ जिले के मान्धाता थाना क्षेत्र के नारायणगंज का रहने वाला है। इश्तियाक के ऊपर लूट व गैंगस्टर के मामले दर्ज हैं और लूट के मामले में दो बार जेल भी जा चुका है।


घायल अपराधी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज के स्वरूपरानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 12 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद किया है। एसएसपी अतुल कुमार शर्मा के मुताबिक मऊआइमा थाना क्षेत्र में देर रात दो बजे उच्च माध्यमिक विद्यालय बागा जलालपुर के पास पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है। उनके मुताबिक पकड़ा गया घायल बदमाश इश्तियाक शातिर किस्म का अपराधी और इसके तार मऊआइमा थाना क्षेत्र के मरखामऊ गांव के निकट इलाहाबाद बैंक के मैनेजर अनिल कुमार दोहरे की हत्या से भी जुड़े हो सकते हैं।


गौरतलब है कि बेखौफ बदमाशों ने 9 जुलाई को घर से बैंक जा रहे मैनेजर अनिल कुमार दोहरे की चलती कार में गोली मार दी थी। जिसके बाद पेट में गोली लगने के बाद वह लहूलुहान हाल में बैंक तक कार चलाकर गए। कार में उनके साथ सहायक प्रबंधक भी मौजूद थे। वहां पहुंची पुलिस उन्हें तत्काल शहर के एसआरएन अस्पताल ले गई थी जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।