अब ढाई लाख का ईनामी होगा बाहुबली अतीक का पूर्व विधायक भाई

पूर्व सांसद व बाहुबली नेता अतीक अहमद की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। अब उसके छोटे भाई पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। राजू पाल की हत्या के मामले में वह फरार चल रहा है।

By: सचिन बाजपेयी | Updated: 21 Aug 2019 08:39 PM
2.5 Lakh reward on gangster ateeq ahmad's brother

प्रयागराज, मोहम्मद मोइन। पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अतीक अहमद को गुजरात की अहमदाबाद जेल भेजने के बाद अब उनके छोटे भाई और पूर्व सपा विधायक खालिद अज़ीम उर्फ़ अशरफ पर ढाई लाख रूपये का ईनाम घोषित किये जाने की कवायद की जा रही है। अशरफ पिछले तीन सालों से फरार है और उस पर पचास हजार रूपये का ईनाम घोषित है। प्रयागराज के नये एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने यूपी सरकार से अशरफ पर घोषित ईनाम को पचास हजार से बढ़ाकर ढाई लाख रूपये किये जाने की सिफारिश की है। उम्मीद है कि यूपी सरकार जल्द ही एसएसपी की सिफारिश को मंजूर करते हुए अशरफ पर ढाई लाख रूपये का ईनाम घोषित कर देगी।


बाहुबली अतीक के छोटे भाई अशरफ के खिलाफ कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह पिछले करीब तीन सालों से फरार है। पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश है। प्रयागराज पुलिस उसके मकान की कुर्की भी कर चुकी है। अशरफ पर साल 2005 में हुए बीएसपी विधायक राजू पाल की हत्या में शामिल होने का भी आरोप है। राजू पाल की हत्या के बाद खाली हुई सीट पर वह प्रयागराज की सिटी वेस्ट सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक चुना गया था।