चोरी के शक में दो लोगों को बिजली के खंबे से बांध कर पीटा, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सेक्टर-26 के पास तपती धूप में बिजली के खंभे से दो लोगों को निर्वस्त्र करके बांधा गया था, तथा उनकी पिटाई की जा रही थी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 01 Jun 2019 02:58 PM
men tied to electric pole and beaten by auto drivers in noida 

नोएडा, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के नोएडा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो युवकों को निर्वस्त्र कर बिजली के खंभे से बांधकर भीड़ ने उनकी पिटाई की। इस घटना का वीडियो भी बनाया गया। नोएडा के सेक्टर-26 में हुई यह घटना उस वक्त सामने आई जब सोशल मीडिया पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सेक्टर-26 के पास तपती धूप में बिजली के खंभे से दो लोगों को निर्वस्त्र करके बांधा गया था, तथा उनकी पिटाई की जा रही थी। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच की गई तो इसे सही पाया गया।


खंभे से बांधकर की पिटाई


थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दो दिन पहले सेक्टर-25 के पास ऑटो स्टैंड से कुछ ऑटो रिक्शा से बैटरी चोरी हो गई थी। दोपहर को दोनों युवक हाथ में औजार लिए हुए ऑटो वालों को दिखे। शक के आधार पर उन्होंने दोनों को पकड़कर, तपती धूप में बिजली के खंभे से बांध दिया तथा उनके कपड़े उतारकर उनकी पिटाई की। ऑटो चालकों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।