नोएडा: मधुमक्खियों के काटने से एक बच्चे की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

सोमवार रात करीब आठ बजे दोनों भाई नाना-नानी के साथ कॉलोनी के पास ही बने पार्क में घूमने गए थे। पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ था। जैसे ही बच्चे वहां से गुजरे, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jun 2019 01:59 PM
child death due to the bees bites in noida

नोएडा, एबीपी गंगा। नोएडा के थाना फेस- 3 क्षेत्र में सोमवार रात दो बच्चों को मधुमक्खियों ने काट लिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है। थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि दोनों बच्चे सैंडी (8 वर्ष) तथा देव (7 वर्ष) सेक्टर-71 के शिव शक्ति अपार्टमेंट में रहने वाले अपने नाना-नानी के घर गर्मियों की छुट्टियां मनाने आए थे।


सैंडी की हालत नाजुक


सोमवार रात करीब आठ बजे दोनों भाई नाना-नानी के साथ कॉलोनी के पास ही बने पार्क में घूमने गए थे। पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा हुआ था। जैसे ही बच्चे वहां से गुजरे, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने सात वर्षीय देव को मृत घोषित कर दिया। सैंडी की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका इलाज चल रहा है।