मेरठ: एनकाउंटर में ढेर हुए दो इनामी बदमाश, तीन दिन पहले ही लूटे थे 9 लाख

मेरठ के लालकुर्ती में लाखों की लूट को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने ढेर कर दिया है। दोनों बदमाशों पर पुलिस ने इनाम भी रखा था।

By: मनीष नेगी | Updated: 12 Jul 2019 12:51 PM
two criminal died in an encounter in meerut

मेरठ, एबीपी गंगा। मेरठ पुलिस को बड़ा सफलता हाथ लगी है। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया है। मुठभेड़ में एक दारोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक, इन बदमाशों ने हाल ही में करीब 9 लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था।


दरअसल, मेरठ पुलिस को देर रात मुखबिर के जरिए पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के उदय पार्क में बदमाशों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए पहुंची तो फायरिंग शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में दो बदमाश शकील और भूरे ढेर हो गए। शकील पर एक लाख और भूरे पर 25 हजार रुपये का इनाम था। बदमाशों के पास से लूट के चार लाख रुपये के अलावा दो पिस्टल बरामद की गई है। बतादें कि इसी हफ्ते थाना लालकुर्ती क्षेत्र में एक कैशियर से करीब 9 लाख की लूट हुई थी।


सहारनपुर में पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल
शुक्रवार तड़के करीब चार बजे पुलिस की रंगदारी मांगने आए बाइक सवार चार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा जवाबी फायरिंग में मुजम्मिल निवासी मोहल्ला दरबार कस्बा घायल हो गया। जबकि एक साथी शाहिद निवासी ग्राम निलोहा नाले में गिर जाने से जख्मी हो गया। मुठभेड़ के दौरान दो अन्य बदमाश फरार हो गए।