पश्चिमी यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, सात बदमाश गिरफ्तार; कई हथियार बरामद

यूपी पुलिस ने मेरठ और बुलंदशहर में बीती रात को मुठभेड़ के दौरान सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गोलीबारी में बदमाशों को गोली भी लगी है।

By: मनीष नेगी | Updated: 11 Jul 2019 11:57 AM
police arrested miscreants in different encounter

मेरठ/बुलंदशहर, एबीपी गंगा। पश्चिमी यूपी में बदमाशों की खैर नहीं है। आए दिन पुलिस बदमाशों के खिलाफ एनकाउंटर कर रही है। बुधवार देर रात भी यूपी पुलिस ने बुलंदशहर और मेरठ में अलग-अलग मुठभेड़ में सात बदमाशों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने इनके पास से कई हथियार भी बरामद किए हैं।


बुलंदशहर में तीन बदमाशों को गोली लगी
जिले में पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर अगौता थाना क्षेत्र में चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों बदमाश लूट की योजना बना रहे थे। पुलिस के मुखबिर से इनके बारे में पता चला जिसके बाद एनकाउंटर में पुलिस ने चारों बदमाशों को धर लिया। बदमाशों की पहचान आमिर, बादल, असलम और इमरान के रूप में हुई है। इन बदमाशों पर कई थानों में केस दर्ज है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग भी हुई है। फायरिंग में चारों बदमाशों को गोली लगी है। तीन बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि एक को मेरठ के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से चार तमंचे दो बाइक और कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।


मेरठ की टीपी नगर में धरे गए दो बदमाश
मेरठ के टीपी नगर में भी मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। दरअसल, टीपी नगर में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवार दो बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया और जवाबी गोलीबारी में बदमाशों के पैर में गोली लगी। पुलिस ने दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया है। दोनों की पहचान कल्लू और आजाद के रूप में हुई है। कल्लू पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था। बदमाशों के पास से दो तमंचे, चार जिंदा कारतूस, चार खोखा कारतूस सहित 100 लीटर एथलॉन से बनाई गई शराब और 10 कैन कच्ची शराब भी बरामद की है।


25 हजार का इनामी गो तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने सरधना के पास से 25 हजार के इनामी गो तस्कर को गिरफ्तार किया है। कंकरखेड़ा थाना इलाके के भोला रोड पर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में इनामी बदमाश असलम के पैर में गोली लगी जबकि उसका दूसरा साथी अरशद फरार होने में कामयाब रहा।