बुलंदशहर हिंसा के आरोपियों का स्वागत फूल-माला पहनाकर किया गया, तस्वीरें हुई वायरल

साल 2018 में बुलंदशहर में हुई हिंसा के आरोपियों को जमानत मिलने के बाद छोड़ दिया गया। शहर में उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया गया। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

By: एबीपी गंगा | Updated: 25 Aug 2019 09:49 PM
Bulandshahr violence accused welcomed

बुलंदशहर, एबीपी गंगा। स्याना हिंसा मामले में जेल में बंद छह आरोपियों को जेल से जमानत पर आखिर रिहाई मिल गई। खासबात यह है कि जेल से छूटने के बाद सभी 6 आरोपियों का फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया। स्वागत की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


स्वागत की जो तस्वीर सामने आई हैं, उनमे राजद्रोह, हत्या और बलवा करने वाले आरोपी हैं। दरअसल स्याना हिंसा के आरोपी जीतू फौजी, शिखर अग्रवाल, हेमू, उपेंद्र सिंह राघव, सौरव और रोहित राघव कोर्ट से जमानत के बाद जैसे ही जेल से बाहर आये। उनका हिन्दूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान भारत माता की जय और वन्दे मातरम के नारों से फिजा गूंज उठी। शिखर अग्रवाल भाजपा युवा मोर्चा के स्याना के पूर्व नगर अध्यक्ष हैं। जबकि उपेंद्र सिंह राघव आरएसएस से संबंध रखते हैं।


गौरतलब है कि तीन दिसंबर को स्याना के चिंगरावठी में गौकशी के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा में न सिर्फ इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी बल्कि सरकारी वाहन और पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने मामले दर्ज कर 44 लोगों को जेल भेज दिया था। 44 में से 6 आरोपियों को साढ़े सात माह के बाद जेल से जमानत पर रिहा किया गया।