मेरठ में सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर बाउंसर की गोली मारकर हत्या, सिक्योरिट सुपरवाइजर घायल

कार सवार भड़क गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी। शोर सुनकर बाउंसर मनोज नागर और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्णवीर गेट की ओर दौड़े। अपने को घिरता देख कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 07:53 PM
bouncer murder on the gate of subharti university meerut

मेरठ, एबीपी गंगा। सुभारती विश्वविद्यालय में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने के प्रयास में लगे कार सवार लोगों ने गेट पर रोकने के विरोध में बाउंसर पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। कई गोली लगने के कारण बाउंसर की मौत हो गई जबकि, सिक्योरिट सुपरवाइजर घायल है। हमला करने वालों में दो की शिनाख्त हो गई है।


फरार हुए हमलावर


दिल्ली-देहरादून हाई-वे पर कल रात सुभारती विश्वविद्यालय के गेट नंबर सात से प्रवेश कर रहे कार सवार युवकों को रोकना सुरक्षाकर्मियों को भारी पड़ गया। टोकने पर युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें बाउंसर की मौत हो गई, जबकि सिक्योरिटी सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सुभारती मेडिकल कॉलेज में ही चल रहा है। उसके हाथ में गोली लगी है। घटना के बाद हमलावर भाग गए। विश्वविद्यालय पहुंचे बाउंसर के गांववालों ने जमकर हंगामा किया।



भड़क गए कार सवार


पुलिस के अनुसार रविवार की रात करीब 10 बजे एक कार में सवार पांच युवक सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर पहुंचे। यहां तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया। इस पर कार सवार भड़क गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी। शोर सुनकर बाउंसर मनोज नागर और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्णवीर गेट की ओर दौड़े। अपने को घिरता देख कार सवार युवकों ने फायरिंग कर दी।


फायरिंग के बाद मच गई भगदड़


गोली परतापुर के बहादरपुर गांव निवासी 29 वर्षीय मनोज नागर पुत्र बिजेंद्र और सिक्योरिटी सुपरवाइजर रोहटा के डालमपुर निवासी कृष्णवीर पुत्र जवाहर को लगी। फायरिंग की आवाज से भगदड़ मच गई। अन्य साथियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक मनोज दम तोड़ चुका था। हमलावरों में एक सूरज व दूसरा मोहित है। सूरज विश्वविद्यालय में ही फाइन आर्टस का छात्र है, जबकि मोहित की पत्नी फाइन आर्टस में ही फैकल्टी बताई गई है।



जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी


पूरे मामले पर एसएइपी नितिन तिवारी का कहना है कि विश्वविद्यालय में प्रवेश को लेकर कार सवार युवकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हुई। कार सवार युवकों ने गोली चलाई जिसमें एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। दो हमलावरों की पहचान हुई है। उनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं। बाकी साथियों का भी पता लगाया जा रहा है।