गर्लफ्रेंड पर भड़का लखनऊ का 'रईसजादा', तोड़ दिए कार के शीशे, सरेआम की फायरिंग

हजरतगंज चौराहे पर रेस्टोरेंट के सामने बुधवार देर रात एक युवक ने फायरिंग कर दी। गोली चलने की आवाज से अफरा-तफरी मच गई। पूरा मामला गर्लफ्रेंड और उसके दोस्त से जुड़ा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Oct 2019 06:19 PM
Young man did firing on girlfriend over minor dispute in lucknow

लखनऊ, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कभी बदमाश सड़कों पर गोली मारकर हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं तो कभी मनबढ़ रईसजादे गर्लफ्रेंड के ऊपर बीच चौराहे पर फायरिंग कर रहे हैं।


बुधवार रात लखनऊ में एक ऐसी ही सनसनीखेज वारदात हुई। मामला हजरतगंज के रोवर्स रेस्टोरेंट का है, जहां पर आधी रात के बाद स्कोडा कार से आए राइसजादे आदिल ने अपनी गर्लफ्रेंड को देखते ही हमला कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गया।


firing


दरअसल, सोशल मीडिया के जरिए आदिल की बात लखनऊ की ही रहने वाली सना से होने लगी थी। बुधवार को दोपहर सना अपनी दोस्त के साथ रोवर्स रेस्टोरेंट पहुंची थी। आदिल ने वीडियो कॉल पर सना से बात करने की जिद की तो सना ने आदिल से बात करने से मना कर दिया। इसी दौरान आधिल और सना के बीच विवाद हो गया।


देर रात सना आदिल की इस हरकत की शिकायत लेकर रोवर्स रेस्टोरेंट के मालिक प्रफुल्ल पांडे से मिलने आई। सना प्रफुल्ल के साथ रेस्टोरेंट के बाहर उसकी गाड़ी में बैठी थी कि तभी स्कोडा कार से आए आदिल ने सना को गाड़ी से बाहर निकलने को कहा। सना गाड़ी से बाहर नहीं निकली तो उसने पहले कांच तोड़ दिया और फिर गाली गलौज करने लगा। थोड़ी देर बाद ही आदिल ने ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग कर दी और फरार हो गया।


lucknow firing


फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी आदिल के साथी रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन आदिल अभी भी गिरफ्त से बाहर है। आदिल की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच व सर्विलांस की टीमों को लगा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।