महाराष्ट्र, हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए आज से प्रचार करेंगे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार से महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

By: मनीष नेगी | Updated: 10 Oct 2019 08:27 AM
chief minister yogi adityanath to campaign in haryana and maharashtra for assembly election

लखनऊ, एबीपी गंगा। महाराष्ट्र और हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनावों में अब बस कुछ ही दिनों का समय रह गया है। ऐसे में सभी दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टियों के लिए वोट मांग रहे हैं। बीजेपी ने भी प्रचार अभियान तेज किया हुआ है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इन दोनों राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ की हिंदी राज्यों में चुनाव के समय ज्यादा डिमांड रहती है। यही वजह है कि योगी आदित्यनाथ राज्य के कई इलाकों में प्रचार की कमान संभालेंगे। योगी एक दिन में कई-कई विधानसभाओं में प्रचार कर भाजपा के पक्ष में माहौल तैयार करेंगे।


मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री गुरुवार को महाराष्ट्र के परभनी, जलगांव, कोलबा, कांदीवली ईस्ट में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद शुक्रवार यानि 11 अक्टूबर को योगी हरियाणा के पंचकुला, अंबाला, जींद, और सोनीपत और 12 अक्टूबर को हिसार, भिवानी, झज्जर में जनसभाओं में भाग लेंगे। योगी 13 अक्टूबर को महाराष्ट्र के लातूर, सोलापुर सिटी, और यावतमल में रहेंगे। इस दिन वह सोलापुर में रात्रि विश्राम भी करेंगे। योगी 14 अक्टूबर को महाराष्ट्र के सोलापुर, सांगली, बीड और औरंगाबाद में प्रचार की कमान संभालेंगे।


उप चुनाव के लिए भी जोर लगाएंगे योगी
सीएम योगी हरियाणा और महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि यूपी में 11 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए भी प्रचार करेंगे। योगी आदित्यानथ 15 से 18 अक्टूबर तक 11 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीएम 15 अक्टूबर को कानपुर के गोविंदनगर, चित्रकूट के मानिकपुर, लखनऊ कैंट और प्रतापगढ़ जबकि 16 अक्टूबर को बाराबंकी की जैदपुर, अंबेडकरनगर के जलालपुर, बहराइच के बलहा और मऊ के घोसी और 18 अक्टूबर को सहारनपुर के गंगोह, रामपुर और अलीगढ़ के इगलास की सभा को संबोधित करेंगे।