प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी पर सियासी बवाल, मायावती ने बीजेपी पर साधा निशाना, पढ़ें- पूरा ट्वीट

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पत्रकार की टिप्पणी के प्रकरण पर लखनऊ पुलिस की चुस्ती काफी प्रशंसनीय है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 06:40 PM
bsp chief mayawati slams up government over prashant kannaujiya matter

लखनऊ, एबीपी गंगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक महिला को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार पत्रकार प्रशांत कनौजिया को बीएसपी मुखिया मायावती का समर्थन मिला है। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि प्रशांत की गिरफ्तारी के संबंध में मीडिया के अभियान को सीएम योगी आदित्यनाथ दबा रहे हैं।


लखनऊ पुलिस पर कसा तंज


मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ पत्रकार की टिप्पणी के प्रकरण पर लखनऊ पुलिस की चुस्ती काफी प्रशंसनीय है। इस मामले को पुलिस के स्वत: ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशान्त कनौजिया सहित तीन की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड आफ अण्डिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मायावती ने कहा कि लेकिन इस सबका भाजपा तथा इनकी सरकार पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।


मायावती ने किया ट्वीट


मायावती ने ट्विटर पर लिखा कि 'यूपी सीएम के खिलाफ अवमानना के सम्बंध में लखनऊ पुलिस द्वारा स्वतः ही संज्ञान लेकर पत्रकार प्रशान्त कनौजिया सहित 3 की दिल्ली में गिरफ्तारी पर एडीटर्स गिल्ड आफ इण्डिया व अन्य मीडिया ने काफी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है लेकिन क्या इससे बीजेपी व इनकी सरकार पर कोई फर्क पड़ने वाला है?'



माया ने बीजेपी को घेरा


सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ टिप्पणी को लेकर गिरफ्तारियों का दौर जारी है। इसकी शुरुआत पत्रकार प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी से हुई। प्रशांत की गिरफ्तारी का कई राजनीतिक दल और सामाजिक संगठन विरोध कर रहे हैं। इस कड़ी में बीएसपी अध्यक्ष मायावती ने भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा है ।