अभिनेत्री आम्रपाली के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ'

भोजपुरी फिल्म के स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Jun 2019 04:56 PM
bhojpuri film star dinesh lal nirahua meeting with cm yogi adityanath

लखनऊ, एबीपी गंगा। लोकसभा चुनाव 2019 में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी फिल्म के स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने मंगलवार को भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। लोक भवन में सीएम योगी आदित्यनाथ से करीब 25 मिनट तक मुलाकात करने के बाद निरहुआ काफी प्रसन्न लग रहे थे।


फिल्म इंस्टीट्यूट बनाने को लेकर की चर्चा


अभिनेता निरहुआ साथ में अभिनेत्री आम्रपाली की यह मुलाकात प्रदेश में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट बनाने का लेकर मानी जा रहा है। अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आजकल दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ तथा आम्रपाली लखनऊ में ही हैं। निरहुआ ने लखनऊ में भोजपुरी फिल्म इंस्टीट्यूट को लेकर सीएम से चर्चा की। योगी आदित्यनाथ ने इनको जल्द ही मंजूरी देने का आश्वासन दिया है।



अलीगढ़ कांड पर जताया दुख


निरहुआ ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्हें आजमगढ़ की जनता से बहुत प्यार मिला। चुनाव हारने के बाद उन्होंने अपने सियासी भविष्य को लेकर कुछ भी बोलने से इन्कार कर दिया। आजमगढ़ से लोकसभा का चुनाव लड़ने वाले निरहुआ ने अलीगढ़ में ढाई वर्ष की बच्ची की हत्या को लेकर दुख जताया था। उन्होंने अलीगढ़ में बच्ची को प्रताड़ित कर जान से मारने वाले दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी।