कन्नौज में मोबाइल टावर ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति होगी साफ

कन्नौज में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहां बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल टावर ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 25 Aug 2019 02:44 PM
young man murder in kannauj uttar pradesh

कन्नौज, एबीपी गंगा। यूपी के कन्नौज में पुलिस चौकी से महज चंद मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर देने वाली सनसनीखेज घटना ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिए हैं। मामला सदर कोतवाली के मानीमऊ चौकी के पास का है।


बेखौफ बदमाशों ने चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर स्तिथ मोबाइल टावर ऑपरेटर की गोली मारकर हत्या कर दी और तमंचा चारपाई के नीचे रखकर फरार हो गए। चौकी के पास हुई हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।


घटना सदर कोतवाली के उदयतापुर गांव की है। यहां एक मोबाइल टावर में मृतक देवराज ऑपरेटर के पदपर कार्य कर रहा था। देर रात अज्ञात लोगों ने देवराज को गोली मार दी और हत्या को आत्महत्या बनाने के लिए तमंचा उसकी चारपाई पर छोड़ दिया।



मौके पर पहुंची पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या बता रही है। पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।