पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक

पीलीभीत में दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, एक की हालत नाजुक बनी हुई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 24 Jul 2019 01:18 PM
Three people died in  painful road accident in Pilibhit one injured in critical condition
पीलीभीत, एबीपी गंगा। पीलीभीत में एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल हो गया है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। ये हादसा बीती रात NH730 हाइवे पर हुआ। जब कार, बाइक और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। वहीं, हादसे के बाद घटनास्थल पर पुलिस और एम्बुलेंस के न पहुंचने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जिसका सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे उच्च अधिकारियों ने परिवार के कहने पर कार्रवाई की बात कर जाम खुलवाया। घटना ही थाना सुनगढ़ी में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।



पीलीभीत में बीती रात हुए सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या सुबह तक तीन हो गई है। ये दर्दनाक सड़क हादसा थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मीरपुर चौराहे पर हुआ। जहां तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर कार सवाल दो युवकों व एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। जहां एक की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।


घटना की सूचना पर करीब एक घंटे तक एम्बुलेंस और पुलिस मौके पर नही पहुंची, जिसको लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने NH730 हाइवे जाम लगाकर प्रदर्शन किया। वहीं, घटनास्थल पर जाम की सूचना मिलते ही आनन-फानन में सदर एसडीएम ने दल बल के साथ पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



वहींं, गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने घायलों का प्राथमिक उपचार कर हाई सेंटर रेफर कर दिया है। सभी मृतक थाना गजरौला क्षेत्र के मीरपुर गांव के है। घटना स्थल से गांव बिल्कुल करीब है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया।



हादसे के बाद अगर पुलिस और एम्बुलेंस समय से पहुंच जाती, तो शायद लोगो की जान बच जाती, क्योंकि घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल तक लाने में देरी हो गई। जिससे सभी घायलों का बहुत ज्यादा खून निकल गया।



यह भी पढ़ें: