जिला कारागार में संदिग्ध हालातों में कैदी की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

हमीरपुर की जेल में कैदी की मौत से हड़कंप मच गया है। कैदी की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा मचाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By: मनीष नेगी | Updated: 09 Oct 2019 04:53 PM
prisoner died in jail in suspicious circumstances

हमीरपुर, एबीपी गंगा। जिला कारागार में बंदियों की मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को एक और बंदी की मौत का मामला सामने आया है। बंदी का शव बुधवार को जिला कारागार में संदिग्ध अवस्था में मिला। बंदी के सिर पर चोट के निशान थे। मृत की पहचान सोनू सेंगर नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है। सोनू कानपुर के घाटमपुर का रहने वाला था।


सोनू बाइक चोरी के आरोप में साल 2018 से बंद था। सोनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल पे जाया गया था। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला प्रशासन ने सोनू के परिजनों को उसकी मौत की सूचना दी। वहीं, सोनू की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। सोनू के परिजनों ने इसे जेल प्रशासन की लापरवाही बताई है।


सोनू की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है कि सोनू या तो गैंगवार का शिकार हो गया या फिर जेल कर्मियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। जिला कारागार में कैदी की संदिग्ध मौत से एक बार फिर जेल प्रशासन निशाने में आ गया है इसके पहले जेल में कई कैदी आत्महत्या कर चुके है।