बरेली में शराब की बड़ी खेप बरामद, चार करोड़ रूपये आंकी गई कीमत

पुलिस ने बरेली में शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पंजाब से शराब को बिहार ले कर जा रहा था क्योंकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इस लिए वहां पर शराब के अच्छे दाम मिल जाते है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 24 Aug 2019 09:22 PM
Large consignment of liquor recovered in Bareilly
 

बरेली, एजेंसी। जिले की अपराध शाखा की टीम और थाना सिरौली पुलिस ने पंजाब से बिहार ले जाई जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद की है। मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बरामद शराब की कीमत करीब चार करोड़ रूपये बताई जा रही है।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि अपराध शाखा और जिले की थाना सिरौली पुलिस ने शनिवार को एक टैंकर को रोका। टैंकर की तलाशी लेने पर उसमे से शराब की 1650 पेटियां बरामद हुई।


पुलिस ने मौके से मुरादाबाद जिले के बिलारी कस्बे के रहने वाले कैंटर चालक वाजिद को भी गिरफ्तार किया है। पूछताछ में वाजिद ने बताया कि वो पंजाब से शराब को बिहार ले कर जा रहा था क्योंकि बिहार में शराब पर प्रतिबंध है इस लिए वहां पर शराब के अच्छे दाम मिल जाते है।



पुलिस ने 1650 पेटी से शराब के 79200 क्वार्टर बरामद किए हैं। इसकी अनुमानित कीमत करीब चार करोड़ रूपये है। एसएसपी ने बताया कि शराब ले जा रहे चालक के खिलाफ थाना सिरौली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब इस गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।