कन्नौज में घर के बाहर सो रहे लोगों पर ट्रक पलटा, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत

कन्नौज में एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात घर के बाहर सो रहे लोगों के ऊपर अनियंत्रित होकर ट्रक जा पलटा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jul 2019 11:09 AM
Four member of one family died in massive road accident in kannauj truck fall on them

कन्नौज, एबीपी गंगा। यूपी के कन्नौज जिले में एक भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, देर रात सामान से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक घर में घुसकर पलट गया। घर के बाहर सो रहे एक ही परिवार के सात लोग दब गए। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।


रात पौने दो बजे की घटना


इस दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये घटना गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के सरायप्रयाग की है, यहां करीब रात पौने दो बजे लहशुन लदा 10 टायर वाला ट्रक अनियंत्रित होकर जीटी रोड किनारे सोने लाल के मकान में घुसकर पलट गया।


एक ही परिवार के चार लोगों की मौत


बताया जा रहा हादसे के समय परिवार के सात सदस्य बाहर ही सो रहे थे, सभी ट्रक के नीचे दब गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को बाहर निकाला। ट्रक के नीचे 35 वर्षीय सोनेलाल, 32 वर्षीय उनकी पत्नी गुड़िया, 11 वर्षीय बेटा देवा तथा पड़ोसी श्यामू अपने 10 वर्षीय बेटे साहिल व आठ वर्षीय अब्बू दबे हुए थे। जिसमें सोनेलाल, गुड़िया, साहिल और अब्बू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि श्यामू, रंजीत और देवा गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद से मृतकों को परिवार में मातम पसर गया है, लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो रखा है।



राज्यमंत्री अर्चना पांडेय पीड़ित परिवार से मिलीं 


वहीं, मौके पर पहुंचे सीओ सदर ने घटना स्थल से मलबे को साफ कराकर जीटी रोड पर लगे जाम को खुलवाया। फिलहाल मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जाएगा। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही प्रदेश की खनन राज्य मंत्री अर्चना पांडेय ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिय्या।