शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने देवर के साथ मिलकर रची साजिश, शराब पिलाकर काट दिया पति का गला

पुलिस ने खुलासा किया है कि शैलेंद्र का कत्ल उसी की पत्नी ने किया है। जांच में साफ हुआ कि शैलेंद्र अक्सर बाहर रहता था और इस बीच लड़की का अफेयर उसके छोटे भाई के साथ हो गया था।

By: amitmi | Updated: 22 May 2019 01:35 PM
wife involved in husband murder in kanpur

कानपुर, एबीपी गंगा। सोमवार सुबह एक युवक का शव मिला था। युवक ने 10 दिन पहले ही अपनी ममेरी बहन के साथ शादी की थी। माना जा रहा था कि मामला ऑनर किलिंग का हो सकता है लेकिन अब जब पुलिस ने घटना का खुलासा किया है तो मामले में चौंकाने वाला तथ्य सामने आए हैं।


ये था पूरा मामला


सजेती थानाक्षेत्र स्थित बीबीपुर गांव में रहने वाले जय सिंह के बेटे शैलेंद्र सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई। मृतक शैलेंद्र सिंह का अपनी ममेरी बहन से अफेयर था जो जनपद हमीरपुर की रहने वाली है। शैलेंद्र और उसके बीच बीते दो सालों से अफेयर चल रहा था। शैलेंद्र एक साल पहले उसे घर से भगा कर अपने गांव ले आया था। शैलेंद्र की इस करतूत की वजह से उसके मामा ने सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे। शैलेंद्र ने 10 दिन पहले पूरी रीतिरिवाज के साथ ममेरी बहन से शादी की थी। इस शादी में सभी रिश्तेदार शामिल हुए थे लेकिन मामा के परिवार ने इस शादी से दूरी बना कर रखी थी। लड़की ने भी अपने परिवार से रिश्ता खत्म कर लिया था जिसके बाद दोनों परिवारों के बीच दुश्मनी चल रही थी।


खेत में मिला शव


मृतक के पिता जय सिंह के मुताबिक रविवार देर रात से शैलेंद्र घर से लापता था। दरसल शैलेंद्र ने दो अज्ञात ट्रक चालकों के साथ में मिलकर घर में सब्जी बनाई थी। सभी ने साथ में खाना खाया, इसके बाद शैलेंद्र और उसके दोनों साथी बाइक से अन्नुपुर रोड की तरफ चले गए। शैलेंद्र पूरी रात लौट कर नहीं आया और सुबह पता चला कि उसका शव महुआपुर रोड पर एक खेत में मिला है।



शराब पिलाकर काट दिया गला


पुलिस ने खुलासा किया है कि शैलेंद्र का कत्ल उसी की पत्नी ने किया है। जांच में साफ हुआ कि शैलेंद्र अक्सर बाहर रहता था और इस बीच लड़की का अफेयर उसके छोटे भाई के साथ हो गया था। लड़की और वो घर से भाग भी गए थे लेकिन परिवार के दबाव में वापस आ गए थे। इसके बाद ही परिवार ने शैलेंद्र और लड़की की शादी करा दी। इसी के बाद से लड़की गुस्से में थी। उसने शैलेंद्र के भाई की मदद से कत्ल का प्लान बनाया। प्लान के तहत पहले शैलेंद्र को शराब पिलाई गई और जब शैलैंद्र बेसुध हो गया तो भाई ने उसके हाथ पकड़े, जिसके बाद पत्नी ने उसका गला काट दिया। इसके बाद दोनों ने उसके शव को बाइक पर लादा और सुनसान जगह पर फेंक आए।