भाभी के साथ थे अवैध संबंध, सच्चाई सामने आने पर कर दिया बड़े भाई का कत्ल

कानपुर के नौबस्ता इलाके में चाय दुकानदार की हत्या से मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By: मनीष नेगी | Updated: 14 Aug 2019 05:06 PM
police arrested two accused in murder case

कानपुर, एबीपी गंगा। कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के गल्ला मंडी में चाय दुकानदार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि दुकानदार की हत्या करने वाला खुद उसका छोटा भाई था। छोटे भाई ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। भाई की हत्या की वजह चौंकाने वाली है। पुलिस ने बताया कि छोटे भाई के भाभी के साथ अवैध संबंध थे। इन संबंधों का पता चलने पर उसने अपने भाई के कत्ल का प्लान बनाया। पुलिस से मुताबिक, आरोपी ने अपने दोस्त को कत्ल के लिए 30 हजार रुपये भी दिए थे।


बतादें कि सुल्तानपुर के मोतिगपुर का रहने वाला जयप्रकाश पांडेय परिवार के साथ तौधकपुर में किराए के मकान में रहते हैं। घर का खर्च चलाने के लिए बड़े बेटे रोहित और छोटे बेटे मोहित के साथ पास में ही स्थित गल्लामंडी परिसर में चाय की दुकान चलाते थे। रोहित (23) का शव बीते हफ्ते मंडी परिसर में बंद शौचालय में पड़ा मिला था।


सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिसने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मोहीत ने गुमराह करने के लिए नौबस्ता थाने में भाई की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।