शराब पीने के बाद हुआ विवाद, ऑटो चालक ने बेरहमी से सेल्समैन को उतारा मौत के घाट, अब खुला राज 

मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पुलिस ने एलएमएल चौराहे के पास से मूलरूप से बिहार निवासी सुशांत और सरायमीता के ऑटो चालक आकाश निगम को गिरफ्तार किया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 18 May 2019 01:29 PM
Police arrested two accused in involved in salesman murder in kanpur

कानपुर, एबीपी गंगा। शाराब पीने के बाद हुए विवाद में आटो चालक व उसके साथी ने बीयर शॉप सेल्समैन की बेरहमी से हत्या कर दी थी। शुक्रवार को पनकी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने पर्दाफाश करने वाली टीम को दस हजार रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की है।


एक्टिव हुआ मोबाइल


29 मार्च को पनकी के सरायमीता इंडस्ट्रियल एरिया में चकेरी निवासी सेल्समैन रवि यादव का शव मिला था। पुलिस अंधेरे में तीर मार रही थी, इसी बीच रवि का मोबाइल कन्नौज में एक्टिवेट हो गया। मोबाइल घटना वाली रात 12 बजे नवाबगंज में बंद हुआ था। मोबाइल की लोकेशन के आधार पर गुरुवार देर रात पुलिस ने एलएमएल चौराहे के पास से मूलरूप से बिहार निवासी सुशांत और सरायमीता के ऑटो चालक आकाश निगम को गिरफ्तार किया।


गाने को लेकर हुआ विवाद


पनकी थाना प्रभारी अजय प्रताप सिंह के मुताबिक 28 मार्च की रात रवि टाटमिल चौराहा के पास आकाश के ऑटो में बैठा। सुशांत पहले से आटो में बैठा हुआ था। इसी बीच शराब न मिलने की चर्चा पर रवि ने घंटाघर में बीस रुपये ज्यादा देकर शराब दिलवाने की बात कही। उसके बाद तीनों ने शराब खरीदकर पी और और आर्य नगर पहुंचकर बिरयानी खाई। अधिक नशे में होने के चलते रवि को भी ऑटो से लेकर पनकी पहुंच गए। इस दौरान रवि ने मोबाइल पर अंग्रेजी गाना बजाना शुरू कर दिया।


सिर पर चढ़ा दिया पहिया


सुशांत ने भोजपुरी गाना बजाने को कहा तो विवाद हो गया। आकाश के बीच में आने पर रवि ने उसे धक्का दे दिया। सिर में चोट लगने पर आकाश ने रवि के सिर पर पत्थर मार दिया। रवि के गिरते ही सुशांत ने पास ही पड़ी सीमेंट की पटिया उसके सिर पर मार दी। शिनाख्त मिटाने के लिए ऑटो का पहिया उसके सिर पर चढ़ाने के साथ रुपये व मोबाइल भी ले लिया।