संदिग्ध हालत में मिला आयकर सहायक का शव, सूचना पर घर पहुंची पुलिस ने देखा ये नजारा

अजय के घर से दुर्गंध आने और घर का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जाकर देखा तो कमरे में अजय शव पड़ा था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 25 May 2019 10:43 AM
income tax officer dead body found in officers colony Kanpur

कानपुर, एबीपी गंगा। लक्ष्मण बाग स्थित ऑफीसर्स कॉलोनी में 40 वर्षीय आयकर सहायक अजय कुमार का संदिग्ध हालत में शव मिला। घर अंदर से बंद होने और शव करीब पांच दिन पुराना होने से पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की स्थित स्पष्ट हो सकेगी। पुलिस ने अजय के परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दी है।


पड़ोसियों ने दी सूचना


मूलरूप से रांची के रहने वाले अजय दो साल पहले ही चेन्नई से तबादला लेकर कानपुर आए थे। शुक्रवार रात को अजय के घर से दुर्गंध आने और घर का दरवाजा न खुलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दरवाजा न खुलने पर सीढ़ी के सहारे बालकनी पर पहुंची। वहां जाकर देखा कमरे में तख्त पर अजय का निवस्त्र शव पड़ा था।


डिप्रेशन का शिकार


पुलिस ने देखा कि कमरे में ही मेज पर कुर्सी रखी थी। सहकर्मियों ने बताया कि अजय आयकर विभाग में बेनामी विंग में सहायक पद तैनात थे। डिप्रेशन के चलते स्टाफ से आए दिन विवाद होता था। इसके चलते कई बार उन्हें टोका गया। सितंबर 2018 से उन्होंने ऑफिस जाना छोड़ दिया। कई बार नोटिस देने के बाद भी कोई जवाब न देने पर फरवरी में नोटिस देने के बाद तनख्वाह भी रोक दी गई थी।