उन्नाव में पटाखा फैक्ट्री में आग, लगातार विस्फोट से पूरे इलाके में दहशत

उन्नाव में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लगने से अफरा तफरी मच गई है। जानकारी के मुताबिक पटाखों के ढेर में आग लगने से विस्फोट होने लगे इसके चलते इलाके में दहशत फैल गई।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 May 2019 04:00 PM
Fire in cracker factory in Unnao

उन्नाव, एबीपी गंगा। उन्नाव में इस वक्त अफरा तफरी का माहौल हो गया है जब एक आतिबाज की दुकान में भीषण आग लग गई। उन्नाव-हरदोई रास्ते पर दोस्तीनगर इलाके में दुकान में पटाखों में विस्फोट के चलते आसपास के इलाकों में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों और सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाना शुरू किया। इस दौरान आसपास क्षेत्र में दहशत का माहौल बना रहा।


उन्नाव-हरदोई मार्ग पर आतिशबाजी की कई दुकानें हैं, यहां से थोक में पटाखों की बिक्री होती है। रविवार की दोपहर अचानक एक दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग पटाखों के ढेर तक जा पहुंची, और विस्फोट होना शुरू हो गए। रास्ते से गुजर रहे वाहन सवार धमाकों की आवाज सुन जहां के तहां रुक गए। दोनों तरफ से यातयात रुकने से जाम लग गया।


आसपास के दुकानदारों ने आग बुझाना शुरू किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। कुछ ही देर में दमकल गाड़ी लेकन पहुंचे जवानों ने आग बुझाना शुरू किया। साथ ही आसपास की दुकानों को भी खाली कराया और लोगों को दूर कर दिया। खबर लिखे जानेतक आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।