कानपुर में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के दौरान सात बदमाश गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस ने सात शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है।पूछताछ को दौरान बदमाशों ने हत्या, लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 23 Sep 2019 04:30 PM
criminal arrested in police encounter in kanpur

कानपुर, एबीपी गंगा। हत्या और लूट जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले गैंग के 7 सदस्यों को कानपुर की चकेरी पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से देसी तमंचा, कारतूस, एटीएम कार्ड व एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है। पकड़े गए सभी बदमाश अलग-अलग जिलों के के रहने वाले हैं और इनपर हत्या, लूट और चोरी जैसे कई मामले थानों में दर्ज हैं।


अपराध पर अंकुश लगाने के लिए कानपुर पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में गश्त कर रही है, जिसकी वजह से पुलिस ने अब तक कई शातिर अपराधियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेजा है।



सोमवार की सुबह पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश बेहद शातिर हैं। चकेरी थाना क्षेत्र के अहिरवा में गश्त के दौरान पुलिस ने सूनसान जगह पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी देखी। गाड़ी का नंबर दूसरे जिले का था। पुलिस को संदेह हुआ तो उसने गाड़ी का दरवाजा खोलने के लिए कहा जिसके बाद गाड़ी में सवार दो युवक भागने लगे। इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने गाड़ी में बैठे अन्य पांच बदमाशों को पकड़ लिया।



पुलिस ने भाग रहे बदमाशों का पीछा भी किया जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसमें बदमाशों के पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस सातों बदमाशों को थाने ले आई। पूछताछ को दौरान बदमाशों ने हत्या, लूट जैसी वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है।