शादी का झांसा देकर कोच ने महिला खिलाड़ी से बनाए शरीरिक संबंध, यूं खुला राज

पीड़िता के मुताबिक आरोपी जब भी कानपुर आया तो हरबंशमोहाल और फीलखाना के होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। जब उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 05 Jun 2019 07:12 PM

कानपुर, एबीपी गंगा। फीलखाना की एथलेटिक्स खिलाड़ी को कोच ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए। अब पीड़िता की ओर से दुष्कर्म की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने फरार कोच की तलाश में शुरू कर दी है। आरोपी का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ है, जल्द ही पुलिस की टीम मुजफ्फरनगर भेजी जाएगी।


शादी का दिया झांसा


महिला खिलाड़ी ने कोच पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एसएसपी ऑफिस में प्रार्थना पत्र दिया है। सीओ अभय नारायण राय को पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे कोचिंग देता था। तभी दोनों में प्रेम संबंध हुए और फिर दोनों लिव-इन रिलेशन में साथ रहने लगे। पीड़िता के मुताबिक आरोपी जब भी कानपुर आया तो हरबंशमोहाल और फीलखाना के होटल में बुलाकर दुष्कर्म किया। जब उसने शादी करने के लिए दबाव बनाया तो आरोपी मुकर गया और वापस अपने घर मुजफ्फरनगर लौट गया। फोन मिलाने पर वह कॉल भी रिसीव नहीं कर रहा है। मामले की जांच फीलखाना पुलिस को सौंपी गई है।


पुलिस ने शुरू की जांच


फीलखाना थाना प्रभारी संतोष अवस्थी ने बताया कि आरोपी का मोबाइल लगातार बंद है। सर्विलांस पर नंबर लगाकर उसकी लोकेशन निकलवाई जाएगी। साथ ही छात्रा ने जिन होटलों का जिक्र किया है, वहां भी पूछताछ की जा रही है। होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज मांगी गई है।