कानपुर में अनियंत्रित एम्ब्युलेंस ट्रक से टकराई मासूम समेत तीन की मौत, तीन घायल

कानपुर के चकेरी इलाके के अहिरवा फ्लाईओवर के पास आज सुबह एक सरकारी एंबुलेंस अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकराई जिसके चलते एंबुलेंस सवार मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए।

By: एबीपी गंगा | Updated: 28 May 2019 05:42 PM
Ambulence collide with truck, 3 died in kanpur

कानपुर, एबीपी गंगा। बांद से कानपुर आ रही एक एंबुलेंस के ट्रक से टकरा जाने के चलते तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर अहिरवा फ्लाईओवर के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक रास्ते में एंबुलेंस का टयर फट गया जिसक चलते गाड़ी अनियंत्रित हो गई और ट्रक में जा घुसी। घटना में दो साल का बच्चा, उसकी दादी और एंबुलेंस में तैनात टेक्निशियन की मौके पर ही मौत हो गई।


गौरतलब है कि बांदा की रहने वाली अनारकली का दो साल का नाती ऋषि सोमवार को खेलते समय गिर गया था। जिसके चलते उसके सर पर गंभीर चोटें आई थीं। परिजन ऋषि को उपचार के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज ले गए थे। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे कानपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया था। देर रात ऋषि को उसकी दादी अनारकली, बाबा सुशील कुमार और चाचा रामकिशोर सरकारी एम्ब्युलेंस से लेकर कानपुर के लिए रवाना हुए थे ।


एम्ब्युलेंस चालक महेंद्र के अनुसार मंगलवार को कानपुर प्रयागराज हाईवे पर अहिरवा के पास फ्लाईओवर पर एंबुलेंस का टायर अचानक फट गया। जिससे एम्ब्युलेंस अनियंत्रित हो गई और एम्बुलेंस के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी। जिससे एम्बुलेंस ट्रक में पीछे से जा टकराई । एंबुलेंस में सवार ऋषि उसकी दादी अनारकली और एंबुलेंस का मेडिकल टेक्नीशियन रामकरण की मौत हो गई। जबकि एंबुलेंस चालक महेंद्र पाल ऋषि के बाबा सुशील कुमार और चाचा राम किशोर घायल हो गए।


हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को मान्यवर काशीराम ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने ऋषि अनारकली और रामकरण को मृत घोषित कर दिया। वही ऋषि के चाचा राम किशोर बाबा सुनील कुमार और एंबुलेंस के चालक महेंद्र पाल को प्राथमिक उपचार देकर हैलट के लिए रेफर कर दिया