मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके घर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, अखिलेश और शिवपाल भी रहे मौजूद

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात कर उनकी सेहत का हालचाल लिया। मुलायम सिंह यादव को रविवार शाम बढ़ते ब्लड शुगर की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 10 Jun 2019 08:14 PM
UP CM Yogi Adityanath meets SP leader Mulayam Singh Yadav at his residence

लखनऊ, एबीपी गंगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की और उनकी सेहत का हाल जाना। इस दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख शिवपाल यादव भी मौजूद थे।


मुलायम को अस्पताल में कराया गया था भर्ती


गौरतलब है कि, मुलायम सिंह यादव को हाई शुगर की समस्या से चलते रविवार को लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। हालांकि बाद में सभी रिपोर्ट नॉरमल आने के बाद उन्हें वापस घर ले जाया आया गया था। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ ने भी ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।



भेंट की कुंभ की स्मृति-पुस्तक


79 वर्षीय मुलायम इन दिनों हाइपर ग्लाइसीमिया (हाइपर टेंशन) और हाइपर डायबीटीज की समस्या से जूझ रहे हैं। सोमवार को जब प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका हाल जानने पहुंचे, तो मुलायम के साथ एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव और अलग पार्टी बना चुके उनके चाचा शिवपाल यादव भी मौजूद थे। योगी ने मुलायम का हालचाल जाना और उन्हें इस साल आयोजित कुंभ की स्मृति-पुस्तक भेंट की।



मुलायम ने संभाली कमान


बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद अब समाजवादी पार्टी को नए सिरे से खड़ा करने और मजबूत स्थिति में लाने के लिए इन दिनों खुद मुलायम सिंह यादव ने कमान संभाल रखी है। मुलायम लगातार पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से इस हार को लेकर फीडबैक ले रहे हैं। इसके अलावा आगे की रणनीति बनाने में भी जुट गए हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों में मुलायम सिंह यादव ने नेताओं खासकर पार्टी में साइडलाइन किए गए नेताओं से मुलाकात की है।