इकोनॉमिक फ्रंट पर येचुरी ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- कॉर्बेट में 'मौज-मस्ती' से हल नहीं होगा आर्थिक संकट

आर्थिक मोर्चे पर केंद्र सरकार को घेरते हुए माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि कॉबेर्ट में मौज मस्ती से, गंभीर संकट से गुजर रही अर्थव्यस्था का हल नहीं निकलेगा।

By: एबीपी गंगा | Updated: 14 Aug 2019 04:21 PM
Sitaram Yechury says Fun and frolic in Corbett will not solve economic problem

नई दिल्ली, एजेंसी। माकपा महासचिव सीताराम येचुरी ने बुधवार को कहा कि संकट का सामना कर रही अर्थव्यवस्था का हल जिम कॉर्बेट राष्ट्रीय उद्यान में 'मौज-मस्ती' से नहीं निकलेगा। उनकी यह टिप्पणी डिस्कवरी चैनल पर सोमवार को प्रसारित 'मैन वर्सेज वाइल्ड' कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिखाई देने के बाद आई है, जिसकी शूटिंग कॉर्बेट राष्ट्रीय उद्यान में हुई थी।



येचुरी ने ट्वीट किया कि, 'कॉबेर्ट में मौज मस्ती से, गंभीर संकट से गुजर रही अर्थव्यस्था का हल नहीं निकलेगा। हमने सरकार की कोई स्पष्ट योजना के बारे में नहीं सुना, सिवाय वहीं पुराने कट्टर, विभाजनकारी भाषण के, जिससे सामाजिक कटुता पैदा होती है।'




माकपा महासचिव ने कहा कि, 'अब यह कोई सुनी सुनाई बात नहीं है। हर दिन पुख्ता आंकड़े आ रहे हैं जो हर क्षेत्र में आर्थिक संकट की गंभीरता बयां कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने वाले और अर्थव्यवस्था के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार लोग गायब हैं या वास्तविक मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं।


बता दें कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 के खत्म होने के बाद माकपा नेता सीताराम येचुरी ने कश्मीर के मौजूदा हालात पर चिंता जताते हुए केंद्र सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि 'हमारे किसी भी नेता, उनके ठिकाने या कानून के बारे में हमें कोई जानकारी नहीं है जिसके तहत उन्हें हिरासत में लिया गया है। जब हम शुक्रवार को श्रीनगर गए, तो हमें वास्तव में एहसास हुआ कि स्थिति सामान्य से बहुत दूर है। जमीन पर स्थित के बारे में सरकार कम से कम झूठ बोलना बंद कर सकती है।