ममता बनर्जी ने पार्टी विधायकों से कहा, पिछली गलतियों के लिए माफी मांगें

लोकसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी ने पहली बार पार्टी विधायकों की बैठक बुलाई। उन्होंने कहा कि वे जनता के बीच जाये और लोगों से मिलें। यही नहीं बनर्जी ने विश्वास जताया विधानसभा चुनाव 2021 में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jul 2019 03:15 PM
mamta banerjee holds meeting with party mla

कोलकाता, एजेंसी। नेताओं के पार्टी छोड़कर जाने और लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन से परेशान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के सभी विधायकों से कहा कि वे और विनम्र होकर जनता से मिलें और अपनी पिछली गलतियों के लिए उनसे माफी मांगें।


तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने दिन में पार्टी विधायकों के साथ बैठक की। लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद यह पहली बैठक थी। तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक में मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि 2021 विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पुराने लोगों को फिर से साथ लाने का प्रयास करें।


गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के नेता भारतीय जनता पार्टी में लोकसभा चुनाव के बाद से शामिल होते जा रहे हैं। जाहिर तौर पर ममता बनर्जी के लिए ये एक बहुत बड़ा झटका है। पार्टी के लिये ये चिंता का सबब है। इसी संदर्भ में ममता बनर्जी ने टीएमसी के दलबदलू पार्षदों की निंदा करते हुए उन्हें 'चोर' कहा और बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा की टीएमसी एक कमजोर पार्टी नहीं है। वहीं भाजपा के नेता मुकुल रॉय ने ममता बनर्जी को और बड़ी चुनौती देते हुए कहा की इसके बाद भी नेताओं का टीएमसी से भाजपा में शामिल होने का सिलसिला खत्म नहीं होगा क्योंकि और भी कई नेता भाजपा में शामिल होंगे।