प्रियंका गांधी का फिर जोरदार हमला, पूछा- आखिर मंदी पर अपनी आंखें कब खोलेगी सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अर्थव्यवस्था की सुस्ती को लेकर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि मंदी की गहरी खाई में अर्थव्यवस्था है, आखिर सरकार आंखें कब खोलेगी।

By: एबीपी गंगा | Updated: 11 Sep 2019 02:53 PM
Congress Leader priyanka gandhi target modi government over economy slowdown and auto truck sector growth

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वाहनों की बिक्री में गिरावट को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। प्रियंका ने सवाल किया है कि आखिर सरकार मंदी पर अपनी आंखें कब खोलेगी।


प्रियंका ने ट्वीटकर मोदी सरकार का घेराव करते हुए लिखा, 'अर्थव्यवस्था मंदी की गहरी खाई में गिरती ही जा रही है। लाखों हिंदुस्तानियों की आजीविका पर तलवार लटक रही है।' उन्होंने आगे लिखा, 'ऑटो सेक्टर और ट्रक सेक्टर में गिरावट ‘प्रोडक्शन-ट्रांसपोर्टेशन’ में नकारात्मक विकास और बाजार के टूटते भरोसे की निशानी है। ' उन्होंने सवाल किया, 'सरकार कब अपनी आंखें खोलेगी?'





गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को भी प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर ट्वीटकर उनकी सरकार का घेराव किया था। पहले राहुल गांधी ने व्यंगात्मक लहजे से पीएम मोदी के 100 दिन पूरे होने पर बधाई दी और फिर आर्थिक मंदी को लेकर उनको निशाने पर लिया। वहीं, प्रियंका ने भी तंज कसते हुए लिखा, 'अर्थव्यवस्था करके चौपट मौन बैठी है सरकार संकट में हैं कम्पनियां ठप्प हो रहा व्यापार ड्रामे से, छल से, झूठ से प्रचार से करके कपट जन-जन से छुपा रहे देश की हालत विकट। इसके साथ ही उन्होंने #100DaysNoVikas लिखकर उनके 100 दिनों के कार्यकाल को भी निशाने पर लिया।


यह भी पढ़ें:


हर दिन मंदी की खबर और हर दिन भाजपा सरकार की खामोशी, दोनों खतरनाक : प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी ने यूपी सरकार को घेरा, कहा- जनता की जेब काटने में क्यों लगी है भाजपा, ये कैसी सरकार है