सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, इमरान खान की तस्वीर लगाई, लिखा- LOVE Pakistan

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। हैकर ने अभी तक उनके अकाउंट से दो ट्वीट किए हैं।

By: विकास जांगड़ा | Updated: 11 Jun 2019 12:32 AM
Bollywood superstar amitabh bachchan Twitter Account Hacked by Ayyıldız Tim Turkish Cyber Armny

नई दिल्ली, एबीपी गंगा। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। हैकर ने उनके अकाउंट से कई ट्वीट किए। इन ट्वीट्स में हैकर ने अपने बारे में लिखा तो साथ ही भारत में मुस्लिमों को लेकर भी ट्वीट किया। हैकर ने अमिताभ बच्चन की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है। साथ ही ट्वीट में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को टैग करते हुए लिखा है, लव पाकिस्तान।


इसके अलावा हैकर ने एक ट्वीट अमिताभ की प्रोफाइल पर पिन किया है। जिसमें उसने अपने बारे में जानकारी दी है। ट्वीट में लिखा है, 'यह पूरे विश्व के लिए जरुरी सूचना है। हम तुर्किश फुटबॉलर्स के लिए आइसलैंड के व्यवहार की निंदा करते हैं। हम नम्र लहजे में बोलते हैं लेकिन अपने पास एक बड़ा हथियार रखते हैं और आपको एक बड़े साइबर हमले के बारे में बताना चाहते हैं। '
देखें ट्वीट


हैकर ने एक दूसरे ट्वीट में इंस्टाग्राम का भी एड्रेस दिया है। जिसमें हैकर ने अपने बारे जानकारी दी है।

इसके अलावा हैकर ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उसने भारत में मुस्लिमों की स्थिति खराब बताने की कोशिश की है। हैकर ने लिखा है कि भारत में मुस्लिमों पर रमजान के पवित्र महीने में हमले हो रहे हैं।
देखें ट्वीट

ट्विटर रिस्टोर की प्रक्रिया शुरू
उधर, जल्द ही अमिताभ बच्चन के अकाउंट हैक होने की ख़बर पूरी दुनिया में फैल गई। इसके अलावा फिलहाल, अमिताभ बच्चन का अकाउंट रिस्टोर करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। अमिताभ के अकाउंट से ये सब ट्वीट हटा दिए गए हैं। मुंबई पुलिस के पीआओ ने बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र की साइबर यूनिट को अमिताभ बच्चन के अकाउंट हैक होने के बारे में जानकारी दे दी है और वे मामले की जांच कर रहे हैं।