ओवरटेक करने के चक्कर में टकराई दो ट्रैक्टर ट्रॉली, कांवड़िये की मौत

हरिद्वार में एक सड़क हादसे में कांवड़िये की मौत हो गई है। दरअसल, कांवड़ियों सा भरी दो ट्रैक्टर ट्रॉली ओवरटेक कर रही थी, तभी दोनों की आपस में टक्कर हो गई।

By: मनीष नेगी | Updated: 24 Jul 2019 10:02 AM
two tractor trolley   collision one person died

हरिद्वार, एबीपी गंगा। धर्म नगरी हरिद्वार में देश की सबसे बड़ी कावड़ यात्रा चल रही है और इस यात्रा में दूर-दूर से शिव भक्त कावड़िए गंगाजल लेने अपने वाहनों से हरिद्वार पहुंच रहे हैं। भारी संख्या में कावड़ियों के हरिद्वार आने की वजह से कावड़ यात्रा के दौरान हाईवे पर लगातार हादसे भी हो रहे हैं। ताजा मामला श्यामपुर थाना क्षेत्र के चिड़ियापुर हाइवे का है जहां हादसे में कावड़िये की मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब कावड़ियों की दो ट्रैक्टर ट्रॉली ओवरटेक कर रही थी। लापरवाही के चलते ट्रॉली आपस में टकरा गई और कावड़िये की मौत हो गई। हादसे में 10 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।


मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कावड़िए का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा और सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। सीओ सिटी अभय सिंह का कहना है कि कावड़ियों के दो गुट ट्रैक्टर ट्रॉली से हरिद्वार गंगा जल लेने आ रहे थे। इनमें एक गुट बदायूं का और दूसरा गुट संभल का है। ओवरटेक करते हुए दोनो गुटों की ट्राली आपस में टकरा गई।