पतंजलि के नए डेयरी प्रॉडक्ट लॉन्च, रामदेव बोले- 23 मई को मनाया जाए मोदी दिवस

योग गुरु रामदेव की कंपनी पतंजलि ने नए डेयरी प्रॉडक्ट लॉन्च किए हैं। इसके अलावा रामदेव ने नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की।

By: एबीपी गंगा | Updated: 27 May 2019 05:20 PM
patanjali launches new dairy product

हरिद्वार, एबीपी गंगा। योगगुरु और पतंजलि के संस्थापक रामदेव ने सोमवार को नए डेयरी प्रॉडक्ट लॉन्च किए। उन्होंने हरिद्वार स्थित पतंजलि गौशाला फार्म में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इन प्रॉडक्टस के बारे में जानकारी दी। इसके अलावा रामदेव ने आम चुनाव में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत पर भी बात की।


इसके अलावा रामदेव ने 23 मई को मोदी दिवस या फिर लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाने की मांग की। उन्होंने कहा कि 23 मई भारतीय राजनीतिक इतिहास में एक बहुत गौरवशाली दिन बना है। जनता ने इस दिन प्रचंड बहुमत से देश में मोदी जी की सरकार बनाई है। 50 फीसदी से भी ज्यादा मतदान देकर लोगों ने मोदी जी और एनडीए में विश्वास जताया है, यह भारतीय राजनीति की अभूतपूर्ण घटना है। इसीलिए 23 मई को मोदी दिवस या फिर लोक कल्याण दिवस के रूप में मनाया जाया जाना चाहिए।


रामदेव ने नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि एक गरीब और चाय बेचने वाले परिवार में पैदा हुए मोदी जी को पूरे देश में जबरदस्त समर्थन मिलता है। वह स्वयं अपने दम पर एनडीए की 350 से ज्यादा सीटें दिलातें हैं। मोदी जी पर भगवान की कृपा है इसीलिए उन्होंने करोड़ों लोगों का विश्वास हासिल किया है।