उत्तराखंड में रफ्तार का कहर, ऑटो से उतर रहे दो लोगों को बस ने मारी टक्कर, एक को कुचला

बेलगाम बस ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। पुलिस ने आरोपी बस चालक को हिरासत में ले लिया है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 09 May 2019 09:55 PM
one dead in Uttarakhand bus accident

हरिद्वार, एबीपी गंगा। नटराज बायपास मार्ग पर एक बेलगाम बस ने तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हुए हैं। पुलिस ने आरोपी बस चालक को हिरासत में ले लिया है।


दो लोगों को मारी टक्कर


दरअसल, एक टूरिस्ट बस नटराज चौक से श्यामपुर की ओर जा रही थी। नटराज चौक के पास ऑटो से उतर रहे दो लोगों को बस ने चपेट में ले लिया। दुर्घटना में वीर सिंह (55 वर्ष) पुत्र झाबरा सिंह निवासी नंदू फार्म ऋषिकेश और दलजीत सिंह (32 वर्ष) पुत्र जगतार सिंह निवासी केशवपुरी डोईवाला गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर एम्स के लिए रेफर कर दिया।


एक युवक को कुचला


बेलगाम बस ने यहां से आगे बढ़ते हुए टीएचडीसी गेट के पास सड़क पार कर रहे एक युवक को कुचल दिया। जिससे रंजन क्षेत्री (38 वर्ष) पुत्र राम सिंह निवासी नेहरू ग्राम ऋषिकेश की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आरटीओ ऑफिस के समीप बस को पकड़ लिया। पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है।