पति-पत्नी बनकर होटल में लिया कमरा, और फिर एक की मौत के बाद बदल खुले चौंकाने वाले राज

पुलिस के अनुसार प्रेमी मोहन सिंह का जन्मदिन था और जश्न को मनाने के लिए प्रेमी-प्रेमिका होटल पहुंचे हुए थे। दोनों होटल के कमरे में ठहरे हुए थे और जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

By: एबीपी गंगा | Updated: 15 May 2019 09:35 PM
Girlfriend Death During Celebrate Boyfriend Birthday Party in Haridwar Hotel

हरिद्वार, एबीपी गंगा। हरिद्वार की शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित प्रेमदीप होटल में अपने प्रेमी के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने आई युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना हरिद्वार के श्रवणनाथ नगर स्थित होटल की है। बुधवार सुबह हरिद्वार के औरंगाबाद निवासी एक प्रेमी युगल यहां रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल प्रेमदीप में पहुंचे थे और होटल में खुद को पति-पत्नी बताते हुए कमरा लिया था, जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत हो गई। मौके पर पहुची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचे थे प्रेमी-प्रेमिका


पुलिस के अनुसार बुधवार को प्रेमी मोहन सिंह का जन्मदिन था और इसी का जश्न को मनाने के लिए प्रेमी-प्रेमिका होटल पहुंचे हुए थे दोनों होटल के कमरे में ठहरे हुए थे और जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। थोड़ी देर बाद अचानक प्रेमिका की हालत बिगड़ने लगी इससे पहले कि प्रेमी कुछ समझ पाता होटल में अफरा-तफरी फैल गई। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में खून से लथपथ युवती की लाश मिली पुलिस के अनुसार युवती के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं है लिहाजा मामले की संदिग्धता को देखते हुए प्रेमी मोहन सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। दोनों ने होटल में पति-पत्नी के रूप में कमरा लिया था और इसके लिए अपना आधार कार्ड भी दिया गया था।


पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं


धर्मनगरी हरिद्वार के किसी होटल में मृत्यु की यह कोई पहली घटना नहीं है, लगातार इस तरह की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। लगातर हो रही इन घटनाओं से जहां स्थानीय पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में आ जाती है तो वहीं, धर्मनगरी हरिद्वार की छवि भी खराब हो रही है और इस तरह की घटनाओं से विश्व स्तर पर एक गलत संदेश जाता है