सैलरी मांगने गई लड़की की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ग्रेटर नोएडा के सैलून में काम करने वाली एक महिला के साथ बेरहमी से पिटाई की गई है। मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 13 May 2019 03:40 PM
saloon owner and other beating employee badly

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। ग्रेटर नोएडा में कुछ युवकों द्वारा एक युवती के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़िता के मुताबिक, युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास भी किया। विरोध करने पर उसे जानवरों की तरह जमीन पर लिटाकर लाठी-डंडों से पीटा गया। युवती से पिटाई का आरोप तीन युवकों पर लगा है। युवती के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसकी चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे और किसी तरह उसे छुड़ाया।


युवती ने बताया कि वो सैलून में काम करती है। पीटने वाले युवकों में से एक सैलून का संचालक है, जबकि बाकि उसके साथ काम करते हैं। युवती का कहना है कि तबीयत खराब होने की वजह से उसने एक दिन की छुट्टी कर ली थी, लेकिन अगले दिन सैलून संचालक ने उसे आने से मना कर दिया। जिसके बाद युवती ने संचालक से बाकि तनख्वाह की मांग की। तनख्वाह मांगने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट की। युवती की माने तो सैलून के अंदर उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश भी की गई।


वहीं, मामला पुलिस के पास पहुंचने पर केस दर्ज कर लिया गया है। सीओ श्वेता पांडे ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।