VIDEO: काले जादू के विरोध पर पत्नी को जान से मारने की कोशिश,सीसीटीवी में कैद हुई घटना

काला जादू का विरोध करने पर बुजुर्ग ने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला किया। मामला ग्रेटर नोएडा का है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By: एबीपी गंगा | Updated: 28 May 2019 05:22 PM
Man beaten his wife badly in greater noida

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा।  ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र की उद्योग विहार कालोनी में एक बुजुर्ग ने काले जादू का विरोध करने पर पत्नी को बड़ी बेरहमी से पीटा। काले जादू का विरोध कर रहे उस आदमी ने अपनी पत्नी की हत्या करने की भी कोशिश की। आरोपी ने पहले महिला को कमरे में जमकर पीटा और फिर उसके बाद वह अपने घर की छत पर ले जाकर लाठी और लात-घूंसे से जमकर पीटा। उस बुजुर्ग की पत्नी चिल्ला चिल्ला कर बचाने की गुहार लगा रही थी, लेकिन उनकी जान बचाने के लिए कोई नहीं आया। ये पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। मामले में पीड़िता और आरोपी के बेटे ने पिता पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज कराया। जिसके बाद आरोपी को जेल दिया गया है।



घटना का कारण काले जादू का विरोध बताया जा रहा है। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ईकोटेक-2 स्थित उद्योग विहार कालोनी (एक्सटेंशन) निवासी पवन कुमार ने 22 मई को दर्ज कराई। रिपोर्ट में बताया कि 20 मई को वह लखनऊ गए थे, जबकि उसकी पत्नी मायके में थी। इस दौरान घर में उसके पिता रामचंद्र और मां सुमित्रा देवी मौजूद थीं।


सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, रामचंद्र और सुमित्रा देवी के बीच कमरे में कहासुनी हुई। इसके बाद लगभग रामचंद्र ने सुमित्रा देवी पर हमला बोल दिया। रामचंद्र ने पहले कमरे में सुमित्रा को टेबल पर लेटाकर घूंसे और घुटने से हमला किया। इसके बाद पीड़िता जब छत पर पहुंची तो लाठी से वार किया। लगभग 10 मिनट तक आरोपी ने महिला को बेरहमी से पीटा। वहीं सीओ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कर रामचंद्र को जेल भेज दिया गया है। तहरीर में काले जादू का जिक्र नहीं किया गया है। घरेलू विवाद में जानलेवा हमले की बात सामने आई है।