ग्रेटर नोएडा: कार में लाल बत्ती लगाकर टशन मारना युवकों को पड़ा भारी, गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र में कुछ युवाओं ने कार पर लाल बत्ती लगाकर रोड पर जमकर फोटो सेशन किया। राहगीरों ने कार में लाल बत्ती लगी गाड़ी की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में ले लिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 08 May 2019 09:21 AM
Greater noida police arrested boys roaming with car having red siren

ग्रेनो, एबीपी गंगा। भारत सरकार ने भले ही लाल बत्ती पर बैन लगाकर लाल बत्ती के चलन को खत्म कर दिया हो, लेकिन उसके बावजूद भी लोगों में लाल बत्ती का टशन खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा दादरी क्षेत्र का है। जहां कुछ युवाओं ने कार पर लाल बत्ती लगाकर रोड पर जमकर फोटो सेशन किया।


लाल बत्ती लगी कार एक के बाद एक कई थाने व चौकियों से होती हुई सड़कों पर घूमती रही। खुलेआम लाल बत्ती लगाकर घूमती कार की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए सभी युवकों को हिरासत में लिया गया है।


जानकारी के मुताबिक, काले रंग की कार में छह युवक दिल्ली से दादरी बढ़पुरा शादी में आए हुए थे। वे शादी में वर्चस्व जमाने के लिए लाल बत्ती की कार पर टशन दिखा रहे थे। उनका लाल बत्ती के साथ टशन मारने का सिलसिला केवल शादी तक सीमित नहीं रहा। उसके बाद इन युवकों ने NH91 पर लाल बत्ती की गाड़ी के साथ फोटो सेशन भी कराया। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने सभी युवकों को हिरासत में ले लिया। साथ ही, उनपर लाल बत्ती कार को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



सीओ राजीव सिंह ने बताया कि लाल बत्ती का टशन दिखाना उन्हें कितना भारी पड़ गया कि उन्हें हवालात की हवा खानी पड़ रही है। ये सभी युवक नई दिल्ली के रहने वाले हैं। दादरी बढ़पुरा एक शादी में आए थे और लाल कार पर लाल बत्ती दिखाकर टशन दिखा रहे थे।