ग्रेटर नोएडा: सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अगवा कर कार में घुमाते रहे बदमाश, एटीएम से निकाले डेढ़ लाख रुपये

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अगवा कर उससे डेढ़ लाख रुपये लूट लिए है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

By: मनीष नेगी | Updated: 10 Oct 2019 02:56 PM
criminals looted software engineer in greater noida west

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। यूपी में लूट की वारदातों में कमी देखने को नहीं मिल रही है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट का है। यहां बदमाशों ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर को अगवा कर लिया और उसके एटीएम से जबरन लाखों रुपये निकाल लिए। इतना ही नहीं बदमाशों ने विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल भी कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़ंकप मचा हुआ है। पीड़ित शख्स ग्रेटर नोएडा वेस्ट के ही गौर सिटी का निवासी है। पीड़ित गौरव सिंह नोएडा के सेक्टर 63 में एक कंपनी सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर है।


पीड़ित गौरव सिंह ने बताया कि वो बीती रात अपने रिश्तेदार को गाजियाबाद रेलवे स्टेशन छोड़कर अपनी एसयूवी से घर आ रहे थे। इसी दौरान रास्ते में देर रात करीब 11 बजे बदमाशों ने उनकी कार के आगे अपनी कार लगा ली। कार से उतरे बदमाशों ने गौरव को उन्हीं की कार में बंधक बना लिया और नोएडा-गाजियाबाद की सड़कों पर करीब एक घंटे तक घुमाते रहे। गौरव ने बताया कि इसके बाद गाड़ी में चार बदमाश सवार थे। बदमाशों ने क्रॉसिंग रिपब्लिक के पास अलग-अळग एटीएम से करीब डेढ़ लाख रुपये निकाल लिए। बदमाश गौरव के पास से पांच हजार रुपये की नगदी भी लूटकर ले गए। गौरव ने बताया कि जब उसने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें चाकू से घायल कर दिया। सभी बदमाश गौरव को सोसायटी के पास छोड़कर फरार हो गए।


गौरव ने मामले की शिकायत बिसरख कोतवाली में दर्ज कराई है। एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ जो वारदात हुई उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई है ऐसे गिरोह की जानकारी मिली जो लोगों को लिफ्ट देकर लूटपाट का अंजाम दे रहा है जल्द ही इस गिरोह का खुलासा कर दिया जाएगा।