लूट का विरोध करने पर कार सवार बदमाशों ने दोस्तों को मारी गोली, अब तक नहीं मिला लुटेरों का सुराग

पुलिस ने बताया दिल्ली निवासी सुखबीर कैब से सेक्टर-137 आए थे। वहां पर उनका दोस्त पुनीत यादव अपनी कार लेकर पहले से खड़ा था। दोनों ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान कार सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया।

By: एबीपी गंगा | Updated: 18 May 2019 04:19 PM
Criminal shot friends in Greater Noida

ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के नोएडा सेक्टर-144 में एडवांट बिल्डिग के पास बदमाशों ने कार सवार दो लोगों से लूट का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी। एक व्यक्ति के गले को छूती हुई गोली दूसरे के हाथ में लगी। गोली चलाने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर दोनों की हालत खतरे से बाहर है।


बदमाशों ने रोका


बदमाशों के बारे में पुलिस को अभी कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने बताया दिल्ली निवासी सुखबीर कैब से सेक्टर-137 आए थे। वहां पर उनका दोस्त पुनीत यादव अपनी कार लेकर पहले से खड़ा था। दोनों को ग्रेटर नोएडा आना था। दोनों व्यक्ति सर्विस रोड से होते हुए ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। इस दौरान कार सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बदमाश दोनों से लूटपाट करने लगे। इस दौरान एक बदमाश की नजर सुखबीर के हाथ पर गई।


कड़ा छीनकर फरार हुए बदमाश


सुखबीर ने हाथ में सोने का कड़ा पहना हुआ था। कड़ा धार्मिक आस्था का प्रतीक है। सुखबीर ने कड़ा छीनने का विरोध किया। इस पर बदमाशों व पीड़ितों के बीच मारपीट होने लगी। इस बीच एक बदमाश ने गोली चला दी। सुखबीर के गले को छूती हुई गोली पुनीत के हाथ में लगी। गोली लगने से दोनों घायल हो गए। बदमाश कड़ा छीन कर फरार हो गए।


नहीं मिला बदमाशों का सुराग


सूचना मिलने के कुछ देर में मौके पर पुलिस पहुंची। तब तक वहां लोगों की भीड़ जुट गई। पीड़ितों द्वार बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। पीड़ितों को देखने के लिए एसएसपी वैभव कृष्ण अस्पताल पहुंचे। पीड़ितों ने बदमाशों के बारे में उन्हें भी बताया।