ग्रेटर नोएडा: हत्या के मामले में वांछित 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

दो लोगों की हत्या के मामले में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में धर दबोचा है। गिरफ्तार बदमाश पर पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम था।

By: एबीपी गंगा | Updated: 12 Jul 2019 05:52 PM
criminal arrested after encounter with police
ग्रेटर नोएडा, एबीपी गंगा। ग्रेटर नोएडा के साइड 5 थाना पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश जितेंद्र को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस ने जितेंद्र के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस बरामद किया। बीते वर्ष अक्टूबर 2018 में दादरी थाना क्षेत्र में महेश और बब्बल की हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का मुख्य आरोपी जितेंद्र है, जो वारदात के बाद से ही फरार चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

जितेंद्र ने एक अक्टूबर 2018 को दादरी थाना क्षेत्र में दो दोस्तों के साथ दो युवकों को पहले पीटा जब वो नहीं मरे तो उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस की माने तो जितेंद्र ने ये हत्या महज पैसों के लेनदेन को लेकर की थी और हत्या के बाद से ही जितेंद्र फरार चल रहा था। जिसके बाद पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार का इनाम रखा था जिसे आज दादरी पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने जानकारी दी कि अक्टूबर 2018 को दादरी थाना क्षेत्र में दो युवकों को जान से मारने की नीयत से लाठी डंडो से पीटा जब उनकी मौत नहीं हुई तो उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों युवको का शव हत्या के दूसरे दिन पुलिस ने बरामद कर लिया था। जिसके तहत आज मुख्य आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया